'अकीरा' बनकर दुश्मनों की छक्के छुड़ाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, ली खास ट्रेनिंग

हिमांशू अस्वाल, नई दिल्ली (23 अगस्त): प्रियंका, कटरीना, दीपिका जैसी ए-लिस्टर एक्ट्रेसेस के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा भी एक्शन मोड में आ गई है। फिल्म अकीरा में सोनाक्षी का ये अवतार उनके फैन्स को देखने को मिलेगा। सोनाक्षी से अकीरा बनने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की। आईए आपको बताते हैं। 

सलमान की सिधी-साधी रज्जो अब एक्शन अवतार में दिख रही हैं। अकीरा बनकर दुश्मनों की छक्के छुड़ाएंगी सोनाक्षी सिन्हा। डांस, रोमांस के बाद अब दिखेगा सोनाक्षी का एक्शन अंदाज़। न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 का 'बॉलिवुड रिपोर्टर' ख़ास आपके लिए लाया है सोनाक्षी की फिल्म अकीरा से जुड़ी बिहाइंड द स्क्रीन बातें। 

सोनाक्षी ने ख़ास अकीरा बनने के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ली है। अपने सारे एक्शन सीन्स और स्टंट्स को ख़ुद परफॉर्म करने के लिए सोनाक्षी ने पहले ख़ुद को पूरी तरह से फिट बनाया। साथ ही ली ख़ूब ट्रेनिंग। इस रोल के लिए उन्होंने जमकर एक्सरसाइज़ की। सोनाक्षी की इस मेहनत को देखकर तो यही लगता हैं की फिल्म अकीरा में सोनाक्षी का रफ एंड टफ अंदाज भी लोगो को खुब पसंद आएगा।

अकीरा एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें सोनाक्षी अकीरा बनकर दुश्मनों पर वार करती दिखेंगी। एआर मुरुगदास की ये फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी।