ऐसा क्या हुआ कि मीडिया से मुंह छुपाकर भागीं सोनाक्षी?

कमल हुसैन मंडल, मुंबई (1 अगस्त): सोनाक्षी सिन्हा ने अपना मुंह छुपाकर मीडिया की खूब लाइमलाइट बटोरी। वीकेंड पर दोस्तों के साथ पार्टी करके वेन्यू से निकली सोनाक्षी ने पहले तो मीडिया के साथ खेला खेल और फिर जब हार गई तो अपना फेस छुपा लिया। क्या है ये सारा माजरा आइए आपको बताते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने मीडिया के साथ लुक्का-छुप्पी का खेल खेला। लेकिन न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' ने सोनाक्षी को कैमरे में कैद कर लिया। बॉलिवुड स्टार्स जितना हमसे बचने की कोशिश करते है। उतना ही, हर बार इनकी कोशिश ना-कामयाब हो जाती है।

कुछ ऐसा ही हुआ सोनाक्षी सिन्हा के साथ। वीकेंड पर दोस्तों के साथ सोनाक्षी ने पार्टी में ख़ूब धमाल किया। लेकिन जब बारी आई मीडिया के सामने से गुज़रने की तो न जाने क्यों यूं मूंह छुपाते नज़र आई सोनाक्षी। स्टार्स की हर पार्टी पर नज़र रखने वाले हम कवर करने पहुंचे एक और पार्टी। यहां सोनाक्षी अपने कुछ दोस्तो के साथ जमकर पार्टी कर रही थी। लेकिन जैसे ही उन्हें पैपराज़ी के वेन्यू के बाहर उनका वेट करने की ख़बर मिली तो वो उन्होंने अपनी पार्टी का टाइम और बढ़ा दिया।

लेकिन हम भी कहां मानने वाले थे। हम भी वही, सोनाक्षी और बाकी स्टार्स का वेट करते रहे। इतना इंतज़ार करवाने के बाद भी जब मीडिया वहां से नहीं गई तो फिर सोनाक्षी ने हमारे साथ खेला हाइड एंड सीक का गेम। पहले सोनाक्षी ने अपनी कार को वेन्यू के गेट के अंदर पार्क करवाया और फिर दूसरे गेट से अपने दोस्तों को बाहर भिजवाया। ये सब सोनाक्षी ने सिर्फ इसलिए किया ताकि मीडिया को ये लगे कि वो भी अपने दोस्तों के साथ चली गई।

लेकिन उनका ये प्लान तब फेल हो गया जब कोई भी वेन्यू के फ्रंट गेट से नहीं हटा। और तब कुछ देर बाद सोनाक्षी की कार वेन्यू से निकली। जहां गाड़ी में बैठी सोनाक्षी पिलो से अपना मूंह छुपाती नज़र आई। इसकी वजह ये थी क्योंकि सोनाक्षी बिना मेकअप के थीं। इसीलिए वो अपना मुंह छुपा रही थी। वहीं, इस पार्टी में संजय कपूर, माहीप कपूर और सनी दिवान भी पहुंचे थे।