Blog single photo

सोनाक्षी ने छीनी सोनम कपूर की ये बड़ी फिल्म, फिल्म में ऐसा रोल करेंगी दबंग गर्ल !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों खूब खबरों में है। एक तरफ कभी वो अपने रिलेशन्स को लेकर खबरों में रहती हैं तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर। सोनाक्षी का करियर ठीकठाक नहीं चल रहा है। सोनाक्षी की फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही है। ना ही उनकी फिल्में कमाल कर रही हैं औऱ ना ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 दिसंबर): बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों खूब खबरों में है। एक तरफ कभी वो अपने रिलेशन्स को लेकर खबरों में रहती हैं तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर। सोनाक्षी का करियर ठीकठाक नहीं चल रहा है। सोनाक्षी की फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही है। ना ही उनकी फिल्में कमाल कर रही हैं औऱ ना ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। लेकिन सोनाक्षी के पास फिल्मों की कमी नहीं है। अब खबर आ रही है कि सोनाक्षी के हाथ एक बेहद अच्छी फिल्म लग गई है। ये फिल्म किसी और की नहीं बल्कि सोनम कपूर की है। दरअसल सोनाक्षी ने सोनम की फिल्म को छीन लिया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ वक्त पहले फिल्ममेकर निखिल आडवाणी ने अपनी एक फिल्म स्नो का ऑफर सोनम को दिया था। लेकिन अफसोस सोनम के पास फिल्म के लिए डेट्स ही नहीं है। सोनम अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसीलिए सोनम ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया। इसीलिए ये फिल्म सीधे जाकर सोनाक्षी की झोली में जा गिरी। कहा गया है कि फिल्म में सोनाक्षी एक पुलिस ऑफिसर का रोल करेंगी। फिल्म पहले सोनम के हिसाब से लिखी गई थी। 

हालांकि अब सोनाक्षी की एंट्री फिल्म में हुई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनाक्षी ने इस फिल्म को साइन कर लिया है। हालांकि अभी तक फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी। ऐसे में साफ है कि सोनाक्षी के पास एक और फिल्म आ गई है। बता दें कि सोनाक्षी इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में है। खबर है कि फिल्म कलंक के सेट पर सोनाक्षी को किसी से प्यार हो गया है। हाल ही में वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को भाभी कह दिया था।

 सोनाक्षी के पोस्ट पर वरुण के इस कमेन्ट के बाद हर कोई यही सवाल पूछ रहा था कि आख़िर वरुण के वो कौन भाई हैं जिनके साथ शत्रुघ्नन की लाडली को इश्क़ हो गया है। पता चला है कि दरअसल वरुण के वो भाई कोई और नहीं बल्कि आशिक़ी बॉय सिद्धार्थ रॉय कपूर है। ऐसी ख़बरे हैं कि सोनाक्षी और आदित्य आजकल एक दूसरे से कुछ ज़्यादा ही क्लोज़ हो गए हैं या यूं कहिए कि दोनों आजकल चोरी छुपे डेट कर रहे हैं। अब सच क्या है ये तो वही जानें।

NEXT STORY
Top