अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ ऐसी जगह पकड़ी गईं सोनाक्षी सिन्‍हा,उसके बाद तो...

नई दिल्‍ली (08 अक्‍टूबर 2016) : बॉलीवुड की शॉटगन गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को बीते रात कथित बॉयफ्रेंड बंटी सचदेव के साथ नाइट आउट करते हुये देखा गया है। ये दोनों एक नाइट क्लब से बाहर निकल रहे थे, उसी वक्त कैमरे में कैद हो गए। इस तस्वीर में सोनाक्षी के चेहरे को देखकर अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं है कि, वो उस मौके पर बंटी के साथ कितनी खुश थीं।

जानकारी दें दे कि, उनके कथित ब्‍यॉवफ्रेंड बंटी सचदेव एक स्पोर्ट्स और टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं।

वायरल हो रही फोटो में,बंटी-सोनाक्षी से काफी दूरी बनाकर चल रहे थे। लेकिन सोनाक्षी के चेहरे पर एक ख़ास एक्सप्रेशन देखने को मिल रहा है। सोनाक्षी ब्लू ड्रेस में ग़ज़ब की खूबसूरत भी लग रही हैं, वहीं बंटी कैजुअल लुक में हैं। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी के लव अफेयर की बातें बंटी के साथ हो रही हैं, हालांकि वो पहले से ही इस बात को झुठलाती रही हैं।

साल के शुरूअात में ख़बर थी कि, सोनाक्षी जल्‍द ही बंटी सचदेव के साथ घर बसाने वाली हैं। हालांकि सोनाक्षी ने इस बात का खंडन भी किया था, उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘मेरी भविष्य की योजनाओं के बारे में परिवार, दोस्तों और मुझे सूचित करने के लिए धन्यवाद। लेकिन यह सच नहीं है।’

गौरतलब है कि साल 2012 से बंटी ने सोनाक्षी के एंडोर्समेंट डील्स को मैनेज करना शुरु किया था। तभी से दोनों के बीच डेटिंग और रिलेशनशिप की चर्चा शुरु हो गई थी। उस वक्त दोनों काफी मौकों पर साथ देखे जा सकते थे। बीच में ये मामला काफी वक्त तक दबा रहा, लेकिन ये तस्वीर देखकर लगता है कि सोनाक्षी ज्यादा वक्त तक बंटी से अपनी नज़दीकियों को छिपा नहीं पाएंगी।

गौरतलब हो कि, इस समय सोनाक्षी सिन्‍हा इस समय फिल्‍म 'जॉली एलएलबी' के सीक्‍वल की शूटिंग में बिजी हैं सोनाक्षी के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार काम कर रहे हैं।