दिल्ली: संपत्ति के लिए बेटे ने चाकू से गोदकर की पिता की हत्या, शव के किए कई टुकड़े

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 मई): देश की राजधानी दिल्ली के शाहदरा से हत्या की एक खौफनाक और अमानवीय वारदात सामने आई है। यहां संपत्ति के लिए एक बेटे ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बेटे ने पिता की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े भी कर दिए। इसके बाद शव को चार अलग-अलग बैग में भरकर ले जा रहा था, लेकिन घर के बाहर ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

घटना शाहदरा के फर्श बाजार थाना इलाके की है। पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय बेटा अमन पिता की दुकान हड़पना चाहता था और साइबर नेट का काम खोलना चाहता था, जबकि पिता ने उसमें अपनी आजीविका के लिए कॉस्मेटिक की दुकान खोल रखी थी, इसी के चलते दोनों के बीच काफी झगड़ा होता था। शव को ठिकाने लगाने की कर रहा था कोशिशआरोपी बेटे का कहना है कि पिता उसे बहुत डांटा करते थे. इसी वजह से उसने घटना को अंजाम दिया। अमन ने पहले पिता की चाकूओं से गोदकर हत्या की, फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर चार बैग में भरकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था तभी पुलिस ने उसके घर के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। 

मंगलवार रात जब बेटे अमन ने अपने 4 दोस्तों को गाड़ी लेकर बुलाया और शव के टुकड़ों से भरे बैग रखने लगा तो परिजनों ने रंगे हाथों से पकड़ पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके एक दोस्त को गाड़ी समेत हिरासत में ले लिया. वहीं बाकी 3 दोस्त मौके से फरार हो गए। 

मृतक के भाई-बहन का कहना है कि बेटे ने एक महीने पहले जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि इस घटना में मृतक की पत्नी और दूसरे बच्चे भी शामिल हैं। ये लोग आए दिन प्रॉपर्टी को लेकर उसे परेशान करते थे। कोर्ट में प्रॉपर्टी को लेकर केस भी चल रहा है। मृतक ने आधी प्रॉपर्टी पहले ही मृतक ने अपनी पत्नी और बच्चों के नाम कर दी थी, इसके बावजूद ये लोग मृतक की बची हुई दुकान भी हड़पना चाहते थे, जिसे वो देने के लिए तैयार नहीं था। घटना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है, जिस घर में घटना हुई है वहां के आसपास के लोग इस घटना में सहमे हुए हैं।