WATCH: ट्रायल के बहाने मर्सडीज जैसी बड़ी गाडि़यों को लूटते थे बाप-बेटे

सन्नी आर्य, द्वारका, (22 जून): दिल्ली पुलिस की द्वारका एटीएस टीम ने एक ऐसे बाप-बेटे की जोड़ी को पकड़ा है जो मर्सडीज और BMW जैसी कम्पनियों के शोरूम से गाड़ियां खरीदने के बहाने ट्रॉयल के लिए मंगवाते थे और गाड़ी लेकर नौ दो ग्यारह हो जाते थे।

एक कार को इन बदमाशों ने ट्रायल के बहाने कंपनी से मंगाया था। जैसे ही इनके हाथ में कार की चाभी पहुंची, बाप-बेटे की चोर जोड़ी इस चमचमाती कार को लेकर छू मंतर हो गई। बताया जा रहा है कि बाप-बेटे के ये शातिर जोड़ी दिल्ली के द्वारका और उसके आस-पास के इलाकों में वारदात की साजिश रचती थी, ताकि कंपनी के कर्मचारियों के साथ पुलिस को चकमा दिया जा सके। 40 लाख रुपयों की इस मर्सडीज कार पर हाथ साफ करने के पहले बाप-बेटे के चोर गैंग ने पहले एक महंगी बीएमडब्ल्यू कार पर हाथ साफ करने की कोशिश की थी, लेकिन ये कंपनी के ड्राइवर और कर्मचारी को धोखा नहीं दे सके। 

जिस फोन नंबर से इन्होंने कार मंगाने के लिए कंपनी से संपर्क किया था, वही फोन नंबर इनके गले की फांस बन गया। पुलिस की जांच में पता चता है कि बाप-बेटे की ये चोर जोड़ी गुड़गांव की रहने वाली है। पुलिस अब इनके गुनाहों की फेहरिस्त खंगालने में जुटी है। ताकी इनकी साजिश का पूरा सच सामने आ सके।

व‍ीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=dfFw1I2kd_o[/embed]