कैप्टन धोनी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा!

नई दिल्ली(13 जुलाई): टीम इंडिया के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सैंकड़ों फैंस है। 2010 में साक्षी से शादी से पहले धोनी जहां क्रिकेट में पीक पर थे, तो उनकी अफेयर की खबरें भी सुर्खियां बनती थीं। लेकिन अब जो खुलासा हुआ वह कईयों को हैरान कर देगा। ये खुलासा हुआ उनपर बन रही फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी स्टार क्रिकेटर बनने से पहले उस लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे। ये बात तब की है जब धोनी की उम्र करीब 20 साल की थी। वो तब स्टार क्रिकेटर नहीं बने थे और क्रिकेट में एंट्री करने के लिए मेहनत कर रहे थे।

उसी दौरान उनका अफेयर प्रियंका झा नाम की लड़की से था। दोनों शादी करना चाहते थे। 2003-04 में धोनी ने तीन देशों की सीरीज में बढ़िया परफॉर्म किया।

इंडिया-ए के लिए खेलते हुए उन्होंने केन्या और जिम्बाब्वे के खिलाफ 362 रन बनाए थे। यहीं से धोनी ने तब इंडियन कैप्टन रहे सौरव गांगुली को इम्प्रेस किया था। इसके बाद धोनी क्रिकेट में बिजी हो गए।

इसी बीच एक टूर से लौटने के बाद उन्हें पता चला कि प्रियंका की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है। इस झटके से धोनी सदमे में थे। इससे निकलने में उन्हें करीब सालभर का वक्त लगा।

पुरानी यादों से बाहर निकलते हुए धोनी ने खुद को पूरी तरह क्रिकेट में बिजी कर लिया। क्रिकेट में वापसी करते हुए 2005 में उन्होंने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ शानदार सेन्चुरी लगाई।

धोनी पर बन रही फिल्म 30 सितंबर, 2016 को रिलीज होगी। फिल्म में क्रिकेट के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ पर भी फोकस किया गया है।