VIDEO: मामूली सी बात पर ट्रेन में 15 लोगों ने एक महिला को पीटा

नई दिल्ली ( 31 मई ): सोलापुर-पुणे पैसेंजर ट्रेन में 15 लोगों ने मिलकर एक महिला यात्री की बेरहमी से पिटाई की जिसकी वजह से महिला का सिर फूट गया। इस हमले में घायल महिला का सरकारी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। डॉक्टर्स के मुताबिक उसके सिर में काफी चोट आई है। ट्रेन में मौजूद लोग तमाशबीन बनकर सब देखते रहे।

झगड़े की शुरुआत मामूली सी बात को लेकर हुई थी। सोलापुर से पुणे जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में में प्रेमा भोसले नाम की एक महिला अपने पति भीमराव भोसले के साथ चढ़ी। उसके पास वाली सीट पर ही एक महिला अपने बच्ची के साथ बैठी थी। खेलते खेलते बच्ची का पैर प्रेमा को जा लगा और उसने गुस्से में बच्ची को थप्पड़ मार दिया। बात इतनी बढ़ गई की बच्ची की मां और प्रेमा के बीच भी झगड़ा हो गया और हाथापाई शुरू हो गई। तब तक बच्ची की मां ने मोबाइल से अपने रिश्तेदारों को फोन कर दिया।

करीब सुबह 11 बजे सोलापुर के पारेवाड़ी स्टेशन के पास 15 लोग ट्रेन में चढ़े और उन्होंने प्रेमा और उसके पति की पिटाई शुरू कर दी। उन लोगों ने महिला की इस दर पिटाई की उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रेन में मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया था।

कुछ लोग एक महिला और उसके पति की डंडों और लाठियों से पिटाई करते रहे और ट्रेन में मौजूद लोग तमाशबीन बनकर सब देखते रहे। इस हमले में घायल महिला को गंभीर चोटें आयीं है और उसे इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है।

झगडे की शुरुआत भी मामूली सी बात को लेकर हुई थी। सोलापुर से पुणे जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में में प्रेमा भोसले नाम की एक महिला अपने पति भीमराव भोसले के साथ चढ़ी। उसके पास वाली सीट पर ही एक महिला अपने बच्ची के साथ बैठी थी। खेलते खेलते बच्ची का पैर प्रेमा को जा लगा और उसने गुस्से में बच्ची को थप्पड़ मार दिया। बात इतनी बढ़ गई की बच्ची की माँ और प्रेमा के बीच भी झगड़ा हो गया और हाथापाई शुरू हो गई। तब तक बच्ची की माँ ने मोबाइल से अपने रिश्तेदारों को फ़ोन घुमा दिया।

वहीं रेलवे जीआरपी ने इस मामले में कुल दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश जारी है।