Blog single photo

कसौली: महिला अधिकारी की हत्या के आरोपी को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

कसौली की एक अदालत ने अवैध निर्माण हटाने गई सहायक नगर नियोजक की हत्या के आरोपी को आज 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। विजय सिंह को उत्तर प्रदेश के मथुरा - वृंदावन इलाके से कल हिरासत में लिया गया था। आरोपी को कड़ी सुरक्षा के बीच आज यहां अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट यजुविंद्र सिंह की अदालत में पेश किया गया था।

नई दिल्ली (04 मई): कसौली की एक अदालत ने अवैध निर्माण हटाने गई सहायक नगर नियोजक की हत्या के आरोपी को आज 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। विजय सिंह को उत्तर प्रदेश के मथुरा - वृंदावन इलाके से कल हिरासत में लिया गया था। आरोपी को कड़ी सुरक्षा के बीच आज यहां अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट यजुविंद्र सिंह की अदालत में पेश किया गया था।  

गुरुवार को को यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार किए गए आरोपी को शुक्रवार सुबह साढ़े चार बजे सोलन पुलिस यहां लेकर पहुंची। आरोपी को कोर्ट मे पेश करने से पहले धर्मपुर थाने में रखा गया है।दोपहर दो बजे आरोपी को कसौली में एडिशनल सीजेएम यजुवेंद्र सिंह की कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए थे. जहां से उसे पांच दिन के रिमांड पर भेजा गया है। 

Tags :

NEXT STORY
Top