मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात ने अपनी जिंदगी को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा!

नई दिल्ली(27 मई): बिग बॉस बिग बॉस 7' की कंटेस्टेंट रहीं मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर सोफिया हयात अपनी जिंदगी को लेकर नए खुलासे किए हैं। उनका कहना है कि वह रातोंरात नन नहीं बन गईं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

सोफिया फिलहाल यूके में हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोफिया ने कहा कि जिंदगी में डरे होने के कारण मेरे अंदर ये बदलाव आया। दो साल पहले ही इसकी शुरुआत हो चुकी थी। मैं जिस रिश्ते में थी वहां बहुत परेशान थी। एक बार तो मैंने खुद को मार डालने की कोशिश की। इसके बाद मुझे लगा कि मैं तो एकदम मर चुकी हूं और फिर से मुझे नई जिंदगी मिली।

सोफिया ने आगे कहा कि जब मुझे होश आया तो मुझे लगा कि ये जिंदगी मुझे केवल गॉड ने दी है। अब यह उनका गिफ्ट है। हम एक वजह से धरती मां के लिए एक गिफ्ट हैं और इसके चलते हम सुंदर नहीं दिख सकते। मेकअप फेक है और इसके जरिए हमें वैसा दिखाने की कोशिश की जाती है, जैसा हम नहीं होते हैं। इसी तरह एक्टिंग भी एक नाटक है। मैं असल जिंदगी में ज्यादा वक्त तक एक्टिंग नहीं कर सकती क्योंकि यह फाल्स रियलिटी की तरह है। राम, कृष्ण और गणेश मेरे पास आए और कहा कि धरती स्वर्ग है और वहां नर्क के लिए कोई जगह नहीं है। इसीलिए मैं धरती को स्वर्ग जैसा बनाना चाहती हूं।

सोफिया ने कहा कि मैं सेक्स कभी नहीं करूंगी, न ही शादी करूंगी और न ही बच्चे पैदा करूंगी। मैं होली मदर हूं इसलिए सभी मेरे बच्चे हैं।