इसलिए हुआ विराट-अनुष्का का ब्रेकअप

मुंबई (12 मार्च): बॉलीवुड के सबसे ताजा ब्रेकअप पर हम बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं। जी हां, क्रिकेट के किंग विराट कोहली और बॉलीवुड की हसीना अनुष्का के ब्रेकअप पर बड़ा खुलासा हुआ है। खुलासा हुआ है कि दोनों दीवानों के दिलों के बीच दौलत की एक बड़ी दीवार खड़ी हो गई थी।

इस खुलासे से साफ हो गया है कि चार कदम साथ चलने का वादा करने वाले ये दो प्रेमी अलग कैसे हो गए। दोनों ने हाथों में हाथ लेकर रिश्ते निभाने की कसमें खाई गईं, लेकिन इस रिश्ते के बीच आ गई 40 करोड़ रुपये की दीवार। अनुष्का शर्मा के एक दोस्त ने ये खुलासा किया है कि विराट और अनुष्का के ब्रेकअप का कनेक्शन 40 करोड़ से जुड़ा है। वो 40 करोड़ जो विराट ने अनुष्का के लिए फिल्म बॉम्बे वेलवेट में लगाए थे। फिल्म में हीरो थे रणवीर कपूर और हीरोइन अनुष्का।

बॉम्बे वेलवेट फिल्म अनुराग कश्यप का ड्रीम प्रोजेक्ट थी। खबरों के मुताबिक अनुष्का के करियर के लिए ये फिल्म काफी अहम थी। बताया जा रहा है इसी फिल्म में विराट ने अनुष्का के कहने पर 40 करोड़ रुपए लगाए थे। फिल्म पूरी 120 करोड़ में बनी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ओंधे मुंह गिर गई। बॉम्बे वेलवेट की कुल कमाई का मीटर करीब 24 करोड़ रुपए पर ही अटक गया।

अनुष्का के दोस्त ने बताया कि बॉल्बे वेलवेट फिल्म का हश्र देखने के बाद विराट ने अनुष्का से 40 करोड़ के बारे में बात की। पैसों को लेकर हुई इस बातचीत से अनुष्का को बुरा लग गया। इसके बाद अनुष्का ने विराट से बात बंद कर दी। जब विराट को यकीन हो गया कि उसे अपने पैसे वापस नहीं मिलने वाले तो उन्होंने कुछ दिन गम में बिताए। सोशल मीडिया पर अनुष्का को इनडायरेक्ट तरीके से ताने भी मारे। जब दूरियां ज्यादा बढ़ी तो विराट वापस आना चाहते थे, लेकिन तब तक अनुष्का आगे बढ़ चुकी थी।

विराट और अनुष्का के ब्रेक अप के 40 करोड़ी कनेक्शन की पुष्टि तो नहीं लेकिन जिस तरह एक दोस्त ने ये बात सामने रखी है, उससे दावे में दम तो लगता है। 40 करोड़ पर खटपट के बाद विराट-अनुष्का के बीच ऐसी दूरी आई कि दोनों के रास्ते अलग हो गए। फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक इस बॉम्बे वेलवेट के बाद अनुष्का सलमान की सुलतान फिल्म से जुड़ी यहां उन्हें सलमान से इमोशनल सहारा मिला। विराट से अलग होकर अनुष्का ने गम में डूबने की बजाय अपने करियर पर ध्यान दिया।