इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, फ्री Jio सिम और भी बहुत कुछ

नई दिल्ली ( 15 जनवरी ): ऑनलाइन मार्केटिंग साइट स्नैपडील ने शुक्रवार को एक शानदर आॅफर पेश किया। स्नैपडील ने चीनी स्मार्टफोन निर्माता LeEco के ली2 के साथ उपभोक्ताओं के लिए कई आकर्षक उपहारों की घोषणा की। इसमें उपभोक्ताओं को मुफ्त जियो सिम की होम डिलिवरी की जाएगी। इस पेशकश में ली2 के 64 जीबी और 32 जीबी संस्करण पर 10 फीसदी की छूट सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान पर दी जा रही है। जेट एयरवेज की उड़ान (इकोनामी श्रेणी) बुक करने पर टिकट पर आठ प्रतिशत की छूट दी जा रही है और जियो सिम की मुफ्त होम डिलिवरी की जाएगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 300 भाग्यशाली उपभोक्ताओं को ली2 के 64 जीबी के वेरिएंट की खरीद पर एक अतिरिक्त लाभ मिलेगा। उन्हें मुफ्त में एक सीडीएलए हेडसेट दिया जाएगा। ली2 में 5.5 इंच का एचडी डिस्पले है, साथ ही स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर है। इसमें 16 एमपी का रियर कैमरा और आठ एमपी का फ्रंट कैमरा है। LeEco ने हाल में स्नैपडील पर 64जीबी संस्करण की खुदरा बिक्री शुरू की है। इसके कैमरा को और भी शानदार बनाने के लिए इसमें PDAF (phase detection auto focus) का भी फीचर दिया गया है। फोन का ब्लू लाइट फिल्टर ऑप्शन आपकी आंखों पर स्क्रीन की रोशनी से पड़ने वाले हानिकारक प्रभाव को कम करती है।

बता दें कि पिछले साल जून में कंपनी ने अपने इस फोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 11,999 रुपए और 3जीबी रैम और 64 इंटरनल स्टोरेज कैपिसिटी वाले हैंडसेट की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। कंपनी ने इसके साथ ही ली मैक्स 2 भी लॉन्च किया था। इसकी कीमत 22,999 रुपए (4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज) रखी गई। इसके अलावा ली मैक्स 2 का एक अन्य वेरिएंट लांच किया गया है जिसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है, की कीमत 29,999 रुपए है।