गाजियाबाद से गायब दीप्ति घर पहुंची, 10 फरवरी को हुई थी लापता

नई दिल्ली(12 परवरी): ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील की लापता इंजीनियर दीप्ति सरणा सुबह पानीपत में मिल गई। दीप्ति बुधवार को लापता हो गई थी।

बताया जा रहा है कि दीप्ति बिल्कुल ठीक है। उसकी बात उसकी फैमिली से करा दी गई है। यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने खुद इस मामले में दखल दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीप्ति ने शुक्रवार सुबह 8 बजे खुद अपने भाई को फोन कर कहा कि वह पानीपत में है और बिल्कुल ठीक है। दीप्ति ने ये भी कहा कि वह दिल्ली पहुंच रही है। फैमिली से कहा कि वो उसे रिसीव करने दिल्ली पहुंचे।

हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हो पाया कि दीप्ति पानीपत कैसे पहुंची? यूपी सरकार ने ट्वीट कर दीप्ति के मिल जाने की खबर की पुष्टि की है। IT इंजीनियर दीप्ति सरना कंपनी के गुड़गांव ऑफिस में काम करती है। दीप्ति बुधवार शाम ऑफिस से गाजियाबाद के कविनगर में अपने घर जाने के लिए निकली थी। वह शाम 8 बजे मेट्रो से वैशाली उतरी। घर के लिए ऑटो लिया। इसके बाद से वह लापता हो गई थी।

दीप्ति के पिता नरेंद्र सरना के मुताबिक, बुधवार रात सवा आठ बजे उनकी बेटी से बात हुई थी। उस वक्त वह हिंडन पुल पर थी। दीप्ति के पिता फार्मासिस्ट हैं। घर पहुंचने से पहले उन्हीं से बात कर रही थी, तभी अचानक उसने कहा- ‘ऑटो वाला गलत ले जा रहा है...पापा बचा लो।’ इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।