खुशखबरी: अब घर बैठे स्नैपडील से करिए कैश का आॅर्डर, मिलेंगे इतने रुपए

नई दिल्ली ( 22 दिसंबर ): अब आप सिर्फ 1 रुपया खर्च करके घर बैठे 2000 रुपये तक की नकदी पा सकते हैं। स्नैपडील ने फ्रीचार्ज के साथ मिलकर ये योजना शुरू की है। कैश एट होम ([email protected]) नाम की इस योजना में आपको सिर्फ स्नैपडील को कैश ऑर्डर करना है। इसके बाद आपके घर एक शख्स स्वाइप मशीन लेकर आएगा और आपका कार्ड स्वाइप करके 2000 रुपये तक की रकम दे देगा।

इस सर्विस के जरिए यूजर्स एटीएम के बाहर लगी लंबी कतार से भी बच सकेंगे। इसके लिए स्नैपडील कैश ऑन डिलिवरी में मिले हुए कैश का इस्तेमाल करेगी।

हालांकि यूजर्स से इसके लिए 1 रुपये एक्स्ट्रा लिए जाएंगे जिसे आप फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए कैश बुक करते समय दे सकते हैं। कैश डिलिवर करते वक्त कस्टमर्स को कार्ड स्वाइप मशीन (POS) में अपना कार्ड स्वाइप कना होगा जो आप तक स्नैपडील के कूरियर पार्टनर लेकर आएंगे। ट्रांजैक्शन सफल होने पर कूरियर की तरफ से आया शख्स आपको 2000 रुपये तक देगा, क्योंकि इसकी लिमिट 2000 रुपये ही है।

एक यूजर किसी भी एटीएम के जरिए 2000 रुपये कैश के लिए बुकिंग करा सकता है। खास बात यह है कि कैश ऐट होम सर्विस के लिए कस्टमर्स स्नैपडील से कोई दूसरे सामान लेने को बाध्य भी नहीं होंगे।

फिलहाल यह सर्विस गुड़गांव और बंगलुरू में शुरू हो चुकी है और आने वाले दिनों में दूसरे शहरों में शुरू हो सकती है।