केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथों, कही ये बातें

मुंबई (13 जुलाई ):  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया है। स्मृति ईरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री मोदी पर नहीं बल्कि आतंकवाद पर हमला करना चाहिए। देश के लोग जानते हैं कि राहुल में नेतृत्व करने की क्षमता नहीं है। राहुल के बयान से पता चलता है कि उनके लिए क्या महत्वपूर्ण हैं, राजनीति या देश।राहुल गांधी ने अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना की थी।


 उन्होंने कहा था कि जब देश आतंक के मुद्दे पर एक हो रहा है ऐसे समय पर भी पीएम अमरनाथ श्रद्धालुओं पर हुए हमले पर राजनीति कर रहे हैं।स्मृति ईरानी ने कहा कि उन्होंने इसके लिए ऐसे मौके का चुनाव किया जब पूरा देश आतंक के खिलाफ एक साथ खड़ा है। स्मृति का यह बयान राहुल के उस ट्वीट के बाद आया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर थोड़े समय के लिए राजनीतिक लाभ उठाने का आरोप लगाया था।


 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  ने कहा कि कश्मीर समस्या नेहरू और गांधी परिवार की देन है, राहुल को यह याद रखना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि राहुल व्यक्तिगत लाभ की बात कर रहे हैं, आज देश में हर कोई जानता है और इतिहास इस बात का सबूत है कि कश्मीर की समस्या किसकी देन है। कश्मीर को लेकर आज देश में जो भी दिक्कते हैं, वह नेहरू और गांधी परिवार की ही देन है।