Blog single photo

फरहान-प्रियंका चोपड़ा का प्यार ऐसे सर चढ़ के बोल रहा है, आप भी देखिए

फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी आजकल खूब छाई हुई है। फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से इनका नया गाना 'दिल ही तो है' आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस गाने में प्रियंका और फरहान की शानदाक कैमेस्ट्री नजर आ रही है। गाने की शुरुआत में भारत का लोकेशन दिखाया गया है और आखिरी में विदेश के सीन्स भी दिखाए गए हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 सितंबर): फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी आजकल खूब छाई हुई है। फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से इनका नया गाना 'दिल ही तो है' आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस गाने में प्रियंका और फरहान की शानदाक कैमेस्ट्री नजर आ रही है। गाने की शुरुआत में भारत का लोकेशन दिखाया गया है और आखिरी में विदेश के सीन्स भी दिखाए गए हैं।

इस गाने को अरिजीत सिंह और अंतरा मित्रा ने मिलकर गाया है और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। फिल्म का ये गाना बेहद रोमांटिक है और अरिजीत की जादुई आवाज ने इस गाने में और भी जान डाल दी है।

इसी गाने में फरहान और प्रियंका चोपड़ा की लव कैमेस्ट्री दर्शा रही है। दोनों के बीच फिल्माई रोमांटिक केमिस्ट्री इसे और भी स्पेशल ट्रीट देती है। गाने में प्रियंका और फरहान के बीच लिपलॉक सीन भी देखने को मिलता है।

वाकई इस फिल्म के साथ एक बार फिर प्रियंका दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने को तैयार है।  इस फिल्म को भारत के साथ ही लंदन में भी शूट किया गया है। फिल्म में 'दंगल' फेम जायरा वसीम ने भी काम किया है।इस फिल्म का निर्देशन रोनी स्क्रूवाला ने किया है और ये फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म के साथ प्रियंका लगभग 3 साल बाद बॉलीवुड वापसी कर रही हैं और ऐसे में फैंस इसे काफी एक्साइटेड भी हैं

Tags :

NEXT STORY
Top