फेसलिफ्ट स्कोडा ऑक्टाविया की बुकिंग शुरू

स्कोडा के कुछ डीलरों ने फेसलिफ्ट ऑक्टाविया की बुकिंग शुरू कर दी है, इसे 51,000 रूपए में बुक किया जा सकता है। हालांकि बुकिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है, संभावना है कि जल्द ही कंपनी आधिकारिक बुकिंग की जानकारी देगी। इसे जून में लॉन्च किया जा सकता है। इसका मुकाबला टोयोटा कोरोला एल्टिस और हुंडई एलांट्रा से होगा।

फेसलिफ्ट ऑक्टाविया में पहले से ज्यादा फीचर मिलेंगे, इस वजह से यह थोड़ी महंगी हो सकती है, इस में स्प्लिट एलईडी हैडलैंप्स, नई फ्रंट ग्रिल, नए फ्रंट बम्पर के साथ नए फॉग लैंप्स और नए अलॉय व्हील आ सकते हैं।

केबिन में भी कुछ नए बदलाव नज़र आएंगे, संभावना है कि इस में वाई-फाई और 4जी कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, नया पार्किंग असिस्ट सिस्टम, हीटेड स्टीयरिंग व्हील, फ्रंट सीट के पीछे फोल्डेबल टेबल और मैमोरी फंक्शन की सुविधा मिल सकती है।

ऑक्टाविया के अलावा इन दिनों स्कोडा की सुपर्ब हाइब्रिड और कोडिएक एसयूवी भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कोडिएक अंतरराष्ट्रीय बाजार में स्कोडा की फ्लैगशिप एसयूवी है, इसे भारत में आने वाले महीनो में लॉन्च किया जाएगा, कोडिएक को स्कोडा की इंडियन वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया है।



कारदेखो


फेसलिफ्ट स्कोडा ऑक्टाविया की बुकिंग शुरू