13 साल बाद खुली इस महिला की पोल, जानकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई (9 दिसंबर): पालघर के बोईसर इलाके के एक घर में पुलिस ने छापा मारा तो उसे भी नहीं पता था, यहां से जो राज उसके सामने आएगा, वह हैरान करने वाला होगा। पुलिस ने यहां पर सेक्स रैकेट ऑपरेट होने की सूचना के बाद छापा मारा था, जिसमें चार लड़कियों को आजाद करवाया गया और एक महिला संचालिका और एक ग्राहक को अरेस्ट किया गया।

गिरफ्तार महिला ने पूछताछ में 13 साल पुरानी, अपने पति की हत्या का गुनाह कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को फिर घर की तालाशी ली और बाथरूम टैंक से कंकाल बरामद किया।

ऐसे सामने आया महिला का राज.... - पुलिस ने अड्डे की संचालिका सरिता भारती और एक ग्राहक को अरेस्ट किया। सरिता ने पूछताछ में जो खुलासा किया उसे सुनकर खुद पुलिस भी सन्न रह गई। - उसने बताया कि आज से 13 साल पहले उसने अपने पति सहदेव की अपने प्रेमी कमलेश के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। मर्डर के बाद मामला छिपाने के लिए उसने बॉडी को घर के अंदर बने टैंक में छिपा रखा था। - सरिता ने बताया कि उसका पति सहदेव उसके धंधे में रोक-टोक करता था। उसे ये भी पसंद नहीं था। इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिल पति का मर्डर कर दिया। - इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के मंजूरी लेकर सरिता के घर में टैंक की खुदाई की गई और सहदेव भारती के अवशेष बरामद किए। अवशेष को फोरेंसिक लैब भेजा गया है।