उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कारोबारी की पत्नी-बेटे समेत हत्या

सीतापुर (7 जून): उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पुलिस स्टेशन से महज 400 मीटर की दूरी पर एक कारोबारी, उनकी पत्नी और बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यहां के सिविल लाइन्स इलाके में सुनील जायसवाल नाम के दाल के बड़े व्यापारी मोटर साइकिल से घर पहुंचे थे। पहले से मौजूद हथियार बंद बदमाशों ने उन्हें घर के बाहर घेरा लिया। बेखौफ लुटेरों ने बैग के साथ बाइक छीनने की कोशिश की।

बदमाशों और सुनील में जबरदस्त हाथापाई हुई। इसी बीच घर से पत्नी कामनी जायसवाल और बेटा ऋतिक भी घर से निकल आए। बैग और बाइक लेकर भागते लुटेरों को उन्होंने बाइक से गिरा भी दिया। पर इसके बाद बदमाशों ने तीनों को गोली मार कर ढेर कर दिया और फरार हो गए।

सरेआम हुए इस ट्रिपल मर्डर से इलाके के लोग सकते में हैं। वहीं एडीजी और आईजी ने भी सीतापुर जाकर घटना स्थल का मुआयना किया। हैरत की बात ये है कि जिस जगह ये वारदार हुई वो नगर कोतवाली से सिर्फ 400 मीटर दूर है। साफ है कि बदमाशों में पुलिस और कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं था। जिस तरह वारदात सामने आ रही हैं उससे सवाल पूछे जा रहे हैं कि कानून का राज यूपी में कब स्थापित होगा, कब लुटेरें डरेंगे और नागरिक सुरक्षित महसूस करेंगे।