भाभी के साथ थे अवैध संबंध, टोका तो...

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 जुलाई): पती और पत्नी के बीच विश्वास की एक गहरी डोर होती है, लेकिन अगर इसमें कोई जोड़ आ जाए तो दोनों का साथ चलना शायद मुमकिन नहीं होता। ऐसा ही एक मामला यूपी के सहारनपुर से आया है, जहां पर एक पत्नी ने जब पति को अवैध संबंधों के लिए टौका तो उसने उसपर ही हमला कर दिया।

खबरों के अनुसार, इस व्यक्ति के अपनी ने भाभी के साथ कथित रूप से अवैध संबंध थे, जिसके बारे में जब उसकी पत्नी ने उससे सवाल किए तो उसके पत्नी के चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल हो अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसका उपचार चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्या सागर मिश्र ने बताया कि देवबंद थाने में महिला के पिता लाल सिंह की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि विगत फरवरी में उसने अपनी बेटी रश्मि की शादी गांधी कालोनी निवासी विपिन के साथ की थी।

शादी के बाद से ही विपिन दहेज को लेकर रश्मि को शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रताडि़त करता था। उन्होंने बताया कि रश्मि को शक था कि उसके पति के उसकी जेठानी से अवैध संबंध हैं। इसी बात को लेकर हुई कहासुनी में मंगलवार की रात विपिन ने रश्मि पर चाकू से हमला किया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने लाल सिंह की तहरीर पर आरोपी पति विपिन और जेठानी रविता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से ही आरोपी पति भाभी समेत फरार है।