अरिजीत ने सलमान से FB पर मांगी माफी, गाना न हटाने के लिए गिड़गिड़ाए

नई दिल्ली(25 मई): सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक लेटर लिखकर सलमान खान से माफी मांगी है। अरिजीत ने सलमान से ये गुजारिश भी की है कि वे अपनी अपकमिंग मूवी 'सुल्तान' से उनका गाना न हटवाएं।

बता दें कि दोनों के बीच कुछ वक्त पहले एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान बहस हुई थी। इसके बाद से सलमान अपनी किसी भी फिल्म में अरिजीत की आवाज का इस्तेमाल नहीं करते हैं। अरिजीत ने लिखा है, “डियर मिस्टर सलमान खान। ये ही आखिरी तरीका है जिसके जरिए मैं आपसे बात कर सकता है। मैंने आपको कई बार मैसेज और कॉल किए। आपको ये गलतफहमी है कि मैंने आपको बेइज्जत किया था। उस शो के दौरान जो कुछ हुआ वो गलत वक्त पर हुआ। फिर भी अगर आपको ऐसा लगता है कि मुझ से गलती हुई है या मैंने आपकी इंसल्ट की है तो मैं आपसे तहेदिल से माफी मांगता हूं। मैं और मेरा परिवार लंबे वक्त से आपका फैन रहा है।”

अरिजीत ने आगे लिखा कि “मैंने आपसे चीजें क्लियर करने के लिए कई बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की। मैंने माफी मांगी लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया। मैंने कितनी बार माफी के मैसेज भेजे? ये तो आप भी जानते हैं। नीता जी के यहां भी मैं आपसे माफी मांगने ही आया था लेकिन आपने उसका भी जवाब नहीं दिया। लेकिन, कोई दिक्कत नहीं। मैं आपसे सबके सामने माफी मांग रहा हूं। आपसे गुजारिश है कि मैंने आपकी फिल्म 'सुल्तान' में जो गाना गाया है, प्लीज उसको मत हटाइए। आप चाहें तो किसी और से ये गाना गवाकर रख लें लेकिन कम से कम मेरे गाने का एक वर्जन तो रखें। मैंने कई गाने गाए हैं सर। लेकिन चाहता हूं कि मेरी लाइब्रेरी में कम से कम एक गाना तो ऐसा हो जो मैंने आपके लिए गाया हो। प्लीज, मेरी ये ख्वाहिश पूरी होने दीजिए। मैं नहीं जानता कि मैं ऐसा क्यों कर रहा हूं। इसके नतीजो से भी मैं वाकिफ हूं। मुझे लगता है कि आप इससे परेशान नहीं होंगे। मैं जानता हूं कि मेरी कई गुजारिशों के बाद भी आपने ये तय कर रखा है कि मेरा कोई गाना आपकी फिल्म में न रहे। लेकिन मैं आपका फैन बना रहूंगा। जग घुमया थारे जैसा ना कोई...।”

अरिजीत का फेसबुक पोस्ट

 

हालांकि, अब तक सलमान ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।