पीवी सिंधु से एयरलाइंस स्टाफ ने किया दुर्व्यवहार

नई दिल्ली ( 4 नवंबर ): भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु के साथ इं‌डिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया है। पीवी सिंधु ने इस कथित दुर्व्यवहार की शिकायत करते हुए इं‌डिगो एयरलाइंस की कड़ी आलोचना की है। साथ ही इससे आहत होकर ओलिंपिक मेडल विजेता सिंधु ने ट्विटर पर एययरलाइन से अपनी शिकायत दर्ज कराई है। सिंधु इंडिगो की फ्लाइट से हैदराबाद से मुंबई आ रही थीं। सिंधु की शिकायत पर नोटिस लेते हुए इंडिगो ने मामले की जांच के लिए उनसे बात करने का समय मांगा है। 

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने शनिवार को एक ट्वीट में लिखा कि इंडिगो की फ्लाइट 6E 608 में उनके साथ किसी अजीतेश नाम के ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया। सिंधु ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि अजीतेश का बर्ताव काफी बुरा था। 

अब इंडिगो की सफाई भी सामने आ गई है और उन्होंने एक तरह से अपने कर्मचारी का बचाव किया है। एयरलाइन ने कहा है कि 'पीवी सिंधू का बैग काफी बड़ा था जो ओवरहेड बिन में नहीं जा रहा था। हमने पीवी सिंधू को बताया कि उनका सामान कार्गो होल्ड में शिफ्ट किया जाएगा। यह पॉलिसी हर कस्टमर के लिए होती है।' एयरलाइन के मुताबिक कई बार निवेदन करने पर सिंधु बैग हटाने के लिए तैयार हुईं। 

सिंधु के मुताबिक फ्लाइट में मौजूद एयर होस्टेस आशिमा ने उसे यात्री (सिंधु) के साथ ठीक व्यवहार की सलाह भी दी। सिंधु ने बताया कि इसके बाद अजीतेश ने आशिमा के साथ भी दुर्व्यवहार किया। सिंधु ने निराशा जताते हुए लिखा है कि ऐसे लोग इंडिगो की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे हैं। 

सिंधु की इस शिकायत के बाद इंडिगो ने उनके ट्वीट के रिप्लाई में बैडमिंटन स्टार से बात करने की कोशिश की। इंडिगो ने सिंधु से कहा कि इस मामले में बात करने की जरूरत है। फोन पर बात करने के लिए इंडिगो ने सिंधु से समय भी मांगा है।