सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर खड़े किए सवाल, 'सलमान किसी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं'!

मुंबई ( 6 अप्रैल ):  बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त जेल में है । पिछले 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान आज जेल के पीछे जा चुके हैं । फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकाणी गांव में जाकर सलमान ने फिल्म की बाकी कास्ट सैफ अली खान, तब्बू, नीलम औऱ सोनाली बेंद्रे के साथ काले हिरणों का शिकार किया था । जिसके बाद उन पर ये केस पिछले 20 साल से चल रहा था । कल सलमान को इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है । साथ ही दस हजार का जुर्माना भी लगा है । सलमान खान को लेकर इस वक्त उनके फैंस और चाहने वालों के अंदर एक गुस्सा देखने को मिल रहा है । वहीं फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियां उनका सपोर्ट कर रही है ।

 

हाल ही में एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने एक ट्वीट किया है । जिसके बाद कई सवाल खड़े होते हुए दिख रहे हैं । दरअसल सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट में लिखा हैकि, एक बात के लिए तो मुझे पूरी तरह से विश्वास है कि सलमान खान किसी जानवर को कभी हानि नहीं पहुंचा सकते हैं। वो जानवरों को बहुत प्यार करते हैं। जो असली गुनहगार उसे पकड़ा जाना चाहिए । किसी दूसरे के गुनाह को 20 सालों तक झेलना काफी लंबा समय है । सिमी ने ये भी कहा है कि सलमान निर्दोष हैं औऱ वो किसी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं । 

इसी ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वाकई सलमान इस केस में गुनहगार नहीं है । क्या सलमान ने काले हिरणों का शिकार नहीं किया था । अगर सच में सलमान खान निर्दोष हैं तो फिर कौन है असली गुनहगार । इस तरह से कई सवाल खड़े होते दिख रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि आखिर कल कोर्ट में सलमान की जमानत पर क्या फैंसला आता है ।