घर बैठे सिर्फ 2 घंटे में पाएं मोबाइल और सिमकार्ड

नई दिल्ली (30 अप्रैल): अगर आप नया मोबाइल या कोई नया सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए आपको समय नहीं मिल रहा तो अब परेशाना ना हों। क्योंकि वेब और एप आधारित एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म 10डिजि मई में अपनी सेवा देश के 11 और शहरों में लॉन्च करने जा रही है। जिसपर ऑर्डर करने के बाद दो घंटे में सिम कार्ड, डाटा कार्ड, डोंगल और मोबाइल फोन आपके घर पर पहुंचा दिया जाएगा।


10डिजि के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक ओजैर यासिन ने कहा, “दिल्ली-एनसीआर में अपनी सेवा लॉन्च करने के बाद हमारी योजना देश के सभी बड़े शहरों को शामिल करने की है। मई में 11 अन्य शहरों में इसे लॉन्च करेंगे। इनमें मुंबई, चेन्नई, लखनऊ, चंडीगढ़, जयपुर, बेंगलुरू, हैदराबाद, अहमदाबाद और इंदौर प्रमुख शहर शामिल हैं।”


दिल्ली-एनसीआर में 20 स्टोर के साथ इस सेवा को दिसंबर, 2016 में लांच करने वाले ओजैर ने कहा, “11 शहरों में अपनी सेवा के विस्तार के लिए हम 2.5 करोड़ रुपए का निवेश करेंगे। इसके लिए कंपनी करीब 2500 कर्मचारियों की भर्ती करेगी और साथ ही पैरेंट कंपनी सॉफ्ट एज के कर्मचारियों से भी सहयोग लेगी।”


उन्होंने कहा, “हमारा लक्ष्य देश के 650 शहरों में सिम कार्ड, डाटा कार्ड, डोंगल और मोबाइल फोन उपभोक्ताओं को 2 घंटे में मुहैया कराने का है। इसे हम इस साल के अंत तक साकार रूप दे देंगे। इसे हम 15 करोड़ रुपए निवेश के साथ शुरू करेंगे और 17,500 कर्मचारियों की भर्ती करेंगे।”