Blog single photo

टेलीविजन पर खिलखिलाकर हंसने वाले गुरु भी थे डिप्रेशन के शिकार

नवजोत सिंह सिद्धू क्रिकेटर के तौर पर तो फेमस हैं ही पॉलिटिक्स और टीवी जगत में भी वे जाने-माने नाम हैं। कपिल शर्मा शो में अपने शेरों शायरी से सारे मेहमानों का स्वागत करने वाले सिद्धू ने बताया कि वे भी एक समय डिप्रेशन के शिकार हो गए थे।

                                                                                Photo:Google

न्यूज 24 ब्यूरो, ज्ञानेंद्र शर्मा, नई दिल्ली (17 फरवरी):  नवजोत सिंह सिद्धू  क्रिकेटर के तौर पर तो फेमस हैं ही पॉलिटिक्स और टीवी जगत में भी वे जाने-माने नाम हैं। कपिल शर्मा शो में अपने शेरों शायरी से सारे मेहमानों का स्वागत करने वाले सिद्धू ने बताया कि वे भी एक समय डिप्रेशन के शिकार हो गए थे। कपिल के शो की टीआरपी काफी उपर है। लंबे गैप के बाद कपिल शर्मा ने एक बार फिर से कपिल शर्मा शो की शुरुआत की। शो की गेस्ट बनी टोटल 'धमाल' की स्टार कास्ट, इस शो में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख और डायरेक्टर इंद्र कुमार ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सबसे पहले शो पर अजय देवगन पहुंचे। शो के दौरान कपिल शर्मा ने अजय देवगन से उनके मशहूर गाने अत्ता माझी सटकेली के बारे में पूछा। कपिल ने पूछा कि 'इससे पहले आपका दिमाग कब खराब हुआ था। अजय ने कहा कि 'जब तूने अपना शो बंद किया था तो मेरा दिमाग खराब हो गया था।

कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी पर सिद्ध ने भी अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि जब तेरा शो बंद हो गया था तो मैं गुमसुम सा रहता था, वैसे ही जैसे लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं। मैं अक्सर उस दौरान एक ही गाना गुनगुनाता रहता था। 'इंतेहा हो गई इंतज़ार की। इस पर कपिल ने उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि 'क्या आपकी पत्नी आपसे नहीं पूछती थी कि किसकी याद में तुम इतना दीवाने हो रहे हो ? इस पर नवजोत सिद्धू ने अपने परंपरागत अंदाज में जोरदार ठहाका लगाया।

आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी घटने पर विवादित बयान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू को दि कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अब इस शो में सिंद्धू की जगह लेंगी अर्चना पूरन सिंह। पुलवामा टेररिस्ट अटैक पर पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धू ने पाकिस्तान के साथ बात-चीत की वकालत की थी, जिसे लेकर पूरे देश में उनकी आलोचना हो रही है। शो से निकाले जाने के बाद भी सिद्धू अपने बयान पर कायम हैं और पीएम मोदी पर हमले कर रहे हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top