मीका ने बताई सिद्धू की जगह लेने की वजह

नई दिल्ली (4 फरवरी) :  'कॉमेडी नाइट्स लाइव'  में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने वाले गायक मीका सिंह ने कहा है कि वे अपनी तुलना 'सिद्धू पाजी' के साथ नहीं होते देखना चाहते। मीका ने कहा कि उनके दिल में सिद्धू के लिए बहुत सम्मान है।

मीका ने कहा, "सिद्धू लीजेंड हैं और मैं उनसे अपनी तुलना होते नहीं देखना चाहता। उनका स्टाइल बिल्कुल अलग है और कोई उसके पास भी नहीं फटक सकता। वो हमेशा नंबर वन रहेंगे। मैं किसी भी तरीके से सिद्धू पाजी का मुकाबला नहीं कर सकता।"  

मीका ने ये भी बताया कि क्यों उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स लाइव'  के लिए काम करने पर हामी भरी। मीका ने कहा, "कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और सुदेश लहरी को लंबे अर्से से जानते हैं, इसलिए उन्हें मना नहीं कर सके। साथ ही ऐसे शो को कौन मना कर सकता है जो सबको हंसाए। और मुझे उस शो का सबसे अगली लाइन का टिकट मिल रहा था।"   

मीका ने इस बात से भी इनकार किया कि नया शो कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की कॉपी है। मीका ने कहा, "ये सेब और संतरे की तुलना जैसा है। दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। इसलिए दोनों शोज़ की तुलना करना उचित नहीं है। ये ठीक ऐसा है कि मेरे गायन की तुलना अरिजित सिंह से की जाए। दोनों अपने तरीके से अच्छे हैं। इसलिए ये कहना मूर्खतापूर्ण होगा कि किसकी आवाज़ बेहतर है।"  

मीका ने कहा कि निश्चित रूप से कपिल के कट्टर समर्थक हैं जो शुरू में नए शो को पसंद नहीं करेंगे लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि समय के साथ वे भी इसे पसंद करने लगेंगे।