...तो इस तरह हो रही है सिद्धार्थ की पर्सनल, प्रोफेशनल लाइफ में 'बल्ले-बल्ले'

चिराग पांचाल, मुंबई (28 जून): सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल बहुत खुश हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ में जहां फिल्मों की बहार है वहीं, लव-लाइफ में आलिया भट्ट के प्यार का खुमार है। ऐसे में एक-एक मोमेंट को सिद्धार्थ कैसे एन्जॉय कर रहे हैं। 

आए दिन आ रही ब्रेकअप और पैचअप की खबरों के बीच आलिया भट्ट के साथ कुछ रोमांटिक लम्हे गुजारने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा मुम्बई लौट आए। जहां लेट नाइट वो अपने फ्रेन्डस के साथ डिनर करते दिखे। लगता हैं आलिया के साथ हालिया लंदन वैकेशन के बाद सिदार्थ की लाईफ प्रॉब्लम फ्री हो गई है। 

हाल ही मे न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' ने आपको बताया था कि अपनी फिल्म के 15 दिन के म्यामी शि़ड्यूल से सिद्धार्थ को  कुछ दिन का ब्रेक मिला। जिसे उन्होंने बिना देर किए आलिया के साथ सेलीब्रेट किया और इस सेलीब्रेशन के लिए सिद्धार्थ सीधे आलिया के पास लंदन पहुंचे।

आलिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करने के बाद सिदार्थ अब मुम्बई आ गए हैं जहां हमने उन्हे लेट नाईट स्पॉट किया। जहां वो अपने कुछ दोस्तों के साथ डिनर करने आए थे। इससे पहले रेस्त्रां से बाहर आते वक़्त सिद्धार्थ इतने खुश थे कि उन्होने  रेस्त्रां के वॉचमैन का छाता लिया और उसके साथ फ़ोटो खिंचवाई।

इसके बाद बाहर निकलते हुए सिद्धार्थ से जब हमने लन्दन में आलिया के साथ क्लिक की गई तस्वीर और टैनिंग सेशन के बारे में पूछा तो सिद्धार्थ ने इसका कोई जवाब नहीं दिया और बारिश के बारे में बात करने लगे। लेकिन उसके बाद आलिया के साथ सब कुछ ठीक हो जाने के सवाल पर पहले तो उन्होंने दोस्तों के साथ डिनर पर आने की बात कही। लेकिन इसके बाद उन्होंने मीडिया को कहा आल इज़ वेल और फिर वहां से रवाना हो गये।