अपनी हरकतों से नहीं बाज आ रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, मेकर्स जल्द दिखाएंगे बाहर का रास्ता !

मुंबई (29 नवंबर): इन दिनों सीरियल दिल से दिल तक के मेन लीड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला यानि कि पार्थ के नखरों से सभी परेशान है । सिद्धार्थ ने मेकर्स की नाक में दम कर रखा है । ऐसा पहली बार नहीं है कि सिद्धार्थ के नखरे ऐसे हुए हों । एक बार फिर से सिद्धार्थ के नखरों ने सभी को परेशान कर दिया है । 'बालिका वधु', 'झलक दिखला जा', 'कॉमेडी नाइट', 'सावधान इंडिया', 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे टीवी शो में काम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों कलर्स चैनल के सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सीरियल के सेट पर मनमानी, बदतमीजी, लेट-लतीफी और गाली-गलौज से परेशान होकर शो के प्रोड्यूसर अब उन्हें शो से निकालने का मन बना रहे हैं । इसीलिए उनके किरदार की कहानी में थोड़ा बदलाव किया जा रहा है । शो के मेकर्स ने चैनल को बताया हैं कि, सिद्धार्थ आए दिन सेट पर बिना वजह अपनी मनमानी करते हुए दिखते है। हमे कई बार उनसे इस बारें में बात भी की और वार्निंग भी दी हैं। इसके बावजूद उन पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा हैं।

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने अपने बुरे व्यवहार से सेट पर हर किसी को परेशान कर रखा था। सेट पर आए दिन उनकी किसी ना किसी से लड़ाई होती थी। लड़ाई के दौरान वो गालियां भी देने लगते थे। सेट पर रोज लेट आने की उनकी आदत बन गई थी। वह लंच के बाद हर दिन दो घंटे अपनी नींद पूरी करते थे, ऐसे में पूरा सेट दो घंटे तक उनके उठने का इंतजार करता था। खैर अब सिद्धार्थ को फाइनली शो के मेकर्स रिप्लेस कर रहे हैं । देखते हैं कि आखिर अब कौन सा नया एक्टर इस शो में नजर आता है