क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड छोड़कर जा रहे हैं !!! फ्लॉप फिल्मों से हताश हुए?

नई दिल्ली ( 15 दिसंबर ):  करण जौहर के स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा का फिल्मी करियर इन दिनों सही ट्रैक पर नहीं चल रहा है। उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं। वहीं उनके साथ लॉन्च हुए वरुण धवन ने आजतक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी। पिछले दो साल में सिद्धार्थ कपूर ने चार फिल्मों में काम किया और उनमें से तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं और फ्लॉप साबित हुईं। साल 2016 में आई 'कपूर एंड सन्स' को छोड़ दिया जाए तो उसके बाद रिलीज हुई तीनों फिल्में 'बार बार देखो' '‘ए जेंटलमैन’ और साल 2017 में रिलीज हुई ‘इत्तेफाक’ जिससे काफी उम्मीदें लगाई जा रही थीं, भी फ्लॉप रही। 

खबर है कि लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों की वजह से सिद्धार्थ निराश हैं।  माना जा रहा है कि इसी वजह से उन्होने अपने सभी अकाउंट्स की प्रोफाइल फोटो और कवर फोटो ब्लैकआउट कर दिया है।

जी हां, इतना ही नहीं खुद सिद्धार्थ ने एक ट्वीट भी किया है जिससे वो काफी अपसेट लग रहे हैं। सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा 'सॉरी! आई एम डन' इसका मतलब 'माफी! अब मैं थक चुका हूं'।

 

सिद्धार्थ के इस स्टेटस से लगता है कि वो फ्लॉ़प फिल्मों से परेशान हो गए हो और अब उनकी फिल्में साइन करने की इच्छा ही नहीं रही । हालांकि सिद्धार्थ के इस तरह प्रोफाइल को ब्लैक करने की अभी कोई पुख्ता वजह का तो पता नहीं चल सकी है लेकिन खबरों की मानें तो इसके पीछे की वजह उनकी फिल्मों का लगातार फ्लॉप होना ही है।

 

कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि आलिया भट्ट के साथ उनका रिश्ता बहुत अच्छा नहीं चल रहा है। बात - बात पर दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है। हो सकता है रिलेशनशिप में फेल होने की वजह से सिद्धार्थ अपसेट हो।