आलिया-सिद्धार्थ की प्रेम कहानी का हुआ 'द एंड'!

मुंबई (20 सितंबर): आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलिवुड में अब तक सबसे प्यारे कपल के तौर पर जाना जाता है। लेकिन उनके फैन्स इस बात से दुखी हो सकते हैं कि इनकी क्यूट लव स्टोरी अब खत्म होने जा रही है।

रिपोर्ट की मानें तो आलिया और सिद्धार्थ ने मिलकर इसे फिलहाल खत्म करने का फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि दोनों ऐक्टर्स अपने-अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं और यह बिल्कुल नहीं चाहते कि उनकी प्रफेशनल लाइफ को किसी तरह का कोई नुकसान हो।

खबरों की मानें तो इसीलिए आलिया और सिद्धार्थ अपने हालिया प्रॉजेक्ट 'ड्रीम टीम टूर' पर भी एक-दूसरे से दूर-दूर ही रहे और केवल ऑपचारिक तौर पर ही इनके बीच बातचीत होती थी। बॉक्स ऑफिस पर अपनी हालिया फिल्म 'बार बार देखो' का हश्र देख अब सिद्धार्थ चाहते हैं कि वह अपनी पूरी एनर्जी करियर पर लगाएं न कि पर्सनल लाइफ और आलिया से अफेयर की बातों पर, जिनकी वजह से चर्चा में रहते हैं।

आलिया भी अपनी पूरी एनर्जी को अपने करियर में लगाना चाहती हैं। वह इन दिनों 'डियर ज़िंदगी' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में व्यस्त हैं और उन्होंने भी तय किया है कि वह अपना पूरा ध्यान अब काम पर ही लगाएंगी। हालांकि, रिपोर्ट्स बताते हैं कि ऐसा नहीं कि अलग होकर दोनों के बीच रिश्ते में कड़वाहट आ गई है, बल्कि इनके बीच अब भी रिश्तों में मिठास बरकरार है।