IPL-10: मैदान पर भिड़े कौल और उथप्पा, युवराज ने ऐसे संभाला मामला

नई दिल्ली(1 मई): आईपीएल 10 में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच में युवा गेंदबाज सिद्धार्थ कौल और केकेआर के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा क्रीज पर ही एक-दूसरे से भिड़ गए। हालांकि, इस स्थिति को युवराज सिंह ने ठीक तरह से संभाल लिया।


- बता दें कि कौल और युवराज दोनों पंजाब के लिए भी खेलते हैं।


- तीसरे ओवर में सिद्धार्थ कौल गेंदबाजी कर रहे थे। कोलकाता के दोनों सलामी बल्लेबाज पविलियन लौट चुके थे और टीम दबाव में थी पहली गेंद पर उथप्पा ने शॉट खेला और गेंद सीमा रेखा के पार पहुंच गई। पिच पर चहलकदमी कर रहे उथप्पा ने कौल को कंधे से धक्का दिया।


- हालांकि, जवाब में कौल ने कुछ कहा नहीं, सिर्फ एक्सप्रेशन दिए। इसके बाद अंपायर ने आकर उथप्पा से कुछ बात की और मुस्कुराते हुए वापस गए। अगली गेंद के बाद युवराज सिंह ने दूर से ही उथप्पा को कुछ कहा, जिसके बाद रॉबिन उथप्पा ने फिर से स्लेजिंग नहीं की।


- युवराज सिंह ने बल्लेबाजी कर रहे उथप्पा से पहले तो दूर से कुछ बात की। फिर उन्हें पास बुलाया और खुद भी कुछ कदम आगे आए। युवराज ने उथप्पा को समझाने वाले अंदाज में उनके कंधे पर हाथ रखा और गले लगाया। इसके बाद मुस्कुराते हुए रॉबिन उथप्पा वापस लौटे।


- ऐसा लग रहा था कि युवराज सिंह ने बतौर सीनियर खिलाड़ी स्थिति को बिगड़ने के पहले अच्छी तरह से संभाल लिया।


- इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, मैच में उथप्पा ने अच्छी पारी खेली और उन्होंने 28 गेंदों पर 53 रन भी बनाए।