श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी नाकाम, हस्बैंड अभिनव कोहली से अलगाव !!

मुंबई (20 दिसंबर): श्वेता टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं । लेकिन लगता है कि श्वेता जितना पर्दे पर सक्सेसफुल हुई हैं, शायद उतना वो अपनी निजी जिंदगी में सफल नहीं हो पाई हैं । खबरों की माने तो श्वेता की लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है । इन दिनों श्वेता की दूसरी शादीशुदा जिंदगी में थोड़ी परेशानियां आ गई हैं । खबरों की माने तो श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली अब अलग-अलग रह रहे हैं।  उनके अलगाव की खबरों की पुष्टि उनका इंस्टाग्राम पेज भी करता है। श्वेता ने लंबे समय से पति के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की। इन दिनों वो आए दिन बेटी पलक और बेटे रेयांश की तस्वीरें शेयर करती है लेकिन पति अभिनव कोहली गायब रहते हैं। 

पिछले दिनों श्वेता तिवारी वैष्णो देवी यात्रा पर गई थी। वहां भी उऩकी मां और बच्चे साथ थे। पति अभिनव कोहली एक भी तस्वीर में नजर नहीं आए। देखा जाए तो श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी नाकाम होती दिख रही है। श्वेता के पति अभिनव कोहली से लगता है उनका अलगाव हो चुका है। । कहा जा रहा है कि दोनों की लड़ाई के बीच में करियर रोड़ा बन रहा है । एक तरफ जहां श्वेता टीवी पर आसमान की ऊंचाइयों को छू चुकी हैं तो वहीं अभिनव कोहली अभी भी स्ट्रगल कर रहे हैं ।

दरअसल एक रिपोर्ट की माने तो दोनों में अक्सर बहसबाजी होती है । दोनों की बहस इनके करियर को लेकर होती है । कहा जा रहा है कि अभिनव श्वेता के सक्सेसफुल करियर से थोड़ा इंसिक्योर हैं । वहीं जब इस बारे में अभिनव से पूछा गया तो उन्होनें इस सबको गलत बताया । खैर जो भी हो अब हम तो यही चाहेंगे कि दोनों के बीच सब ठीक हो जाए ।

बता दें कि श्वेता एक साल पहले ही एक बच्चे की मां बनी हैं । श्वेता की बेटी पलक भी अब जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है । बता दें कि पलक श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है । श्वेता ने 1998 राजा से शादी की थी लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए । इसके बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली से शादी की ।