श्रेया घोषाल को सिंगापुर एयरलाइन्स पर आया गुस्सा, जानें पूरा मामला

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 मई): बॉलीवुड में अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जो काफी चौंका देता है। अब हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही कुछ सिंगर श्रेया घोषाल के साथ हुआ है। श्रेया ने हाल ही में एक एयरलांइस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सब जानते हैं कि श्रेया की आवाज का हर कोई फैन है। वो अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। उनके गाने सुनने के लिए लोग बेकरार रहते हैं। दरअसल हुआ ये है कि हाल ही में श्रेया ने सिंगापुर एयरलाइन्स के बुरे व्यवहार औऱ बत्तमीजी के चलते ट्वीट किया है। 

श्रेया एक सिंगर हैं तो ऐसे में वो अपने साथ म्यूजिकल इंस्ट्रुमेंट्स लेकर चलती हैं। लेकिन एयरलाइन्स ने श्रेया को इसकी इजाजत नहीं दी। इसी के बाद श्रेया इस एयरलाइन्स पर गुस्सा फूटा। नाराज श्रेया ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर के सिंगापुर एयर लाइन्स के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

श्रेया ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, मुझे लगता है कि सिंगापुर एयरलाइन नहीं चाहती की कोई संगीत कार या फिर और कोई जिसके पास कोई किमती इंस्ट्रूमेंट हो, वो उनकी एयरलाइन में सफ़र करें। खैर, शुक्रिया, सबक सीखा। जैसे ही श्रेया ने ये ट्वीट किया तो लोगों ने भी एय़रलाइन्स को खूब खरी खोटी सुनाई। श्रेया एयरलाइन्स की इस हरकत से काफी नाराज हुईं। 

हालांकि बाद में जैसे ही एयरलाइन्स को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत ही श्रेया से माफी भी मांग ली। हरकत में आने के बाद एयरलाइन्स ने श्रेया से माफी मांगते हुए ट्वीट किया। एयरलाइन्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, हैलो श्रेया, जो भी हुआ उसके लिए हम माफी चाहते है। क्या हम आपकी समस्या के बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आपको हमारे कलीग्स द्वारा क्या सलाह दी गई थी। शुक्रिया। खैर जो भी हो अक्सर एयरलाइन्स द्वारा स्टार्स के साथ ऐसा किया जाता है औऱ ऐसी कई बार खबरें भी आ चुकी हैं।