होली में इस गाने पर हुड़दंग मचाती हैं श्रद्धा कपूर

मुबई (12 मार्च): बॉलीवुड होली की तैयारी जोरों पर है। तमाम एक्टर और एक्ट्रेस होली को यादगार बनाने की तैयारी में जुटे हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी होली के मौके पर हुड़ंदग मचाने की तैयारी में हैं। श्रद्धा कपूर की माने तो होली के मौके पर उनका पसंदीदा होली गीत 'बालम पिचकारी' है और उनकी पसंदीदा होली की मिठाई जलेबी है।

साथ ही श्रद्धा कपूर रंगों से होनों वाले नुकासान से बचने की तैयारी भी कर चुकी है। श्रद्धा कपूर का कहना है कि रंगों में कई तरह का कैमिकल होता है जो बालों और त्वचा को नुकसान पहुंचाते हैं, फिर भी वो हर साल अपने पसंदीदा त्योहार होली को अपने परिवार और दोस्तों के साथ जमकर मनाती हैं।

श्रद्धा का कहना है कि होली पर बाहर निकलने से पहले वो अपने बालों में अच्छे से नारियल तेल की मालिश करती हैं। कठोर रंग नमी को सुखा देते हैं, इसलिए तेल लगाना बहुत महत्वपूर्ण है। मैं अपनी त्वचा पर भी नारियल का तेल लगाती हूं, इससे रंग आसानी से मेरी त्वचा से निकल जाते हैं। बाल धोने के बाद फलों के तेल का उपयोग करती हूं, जो मेरे बालों को विटामिन देता है। फ्रूट आयल, जिसमें नींबू और नारंगी मौजूद हो, वह बालों के लिए बेहद अच्छा होता है।