कृति सेनन को रिप्लेस कर 'हाफ गर्लफ्रेंड' में काम कर सकती हैं श्रद्वा कपूर

मुंबई (4 जनवरी): हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दिलवाले' की सफलता का स्वाद चख रही बी-टाउन एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ लॉन्च होने वाली डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में श्रद्वा कपूर के कास्ट होने की ख़बरे सामने आ रही हैं। 

ख़बरें तो ये भी है कि श्रद्वा ने फिल्म साइन भी कर ली है और अब वो जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर देंगी। बता दें कि कृति, कटरीना और आलिया से होते हुए ये फिल्म आखिरकार श्रद्वा के पास आनी बताई जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले श्रद्धा कपूर और मोहित सूरी की जोड़ी ने आशिकी-2 और 'एक विलन' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

आपको बता दें कि ये फिल्म इसी नाम से लिखी चेतन भगत के नॉवेल 'हाफ गर्लफेंड' पर आधारित बताई जा रही है। बताया जाता है कि हाफ गर्लफ्रेंड की कहानी दिल्ली की एक मॉडर्न लड़की रिया और बिहार के भोले-भाले लड़के माधव की लव स्टोरी पर आधारित है। 

कहा जा रहा है कि फिल्म में हीरो के तौर पर सुशांत सिंह को लिया जाएगा। हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। डायरेक्टर मोहित सूरी ने अपनी इस फिल्म की लोकेशन्स को फाइनल करने का काम भी शुरु कर दिया है। वहीं, श्रद्वा इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉक-ऑन 2' की शूटिंग में बिज़ी है।