...और महिला ने जड़ दिया शाहरुख़ को थप्पड़

मुंबई (3 मार्च) :  सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फैन' के ट्रेलर की लॉन्चिंग के मौके पर उस वक्त के एक दिलचस्प वाकये का ज़िक्र किया जब वो मुंबई पहली बार दिल्ली से आए थे।

शाहरुख़ से पूछा गया था कि जब वो पहली बार मुंबई आए थे तो विमान से आए थे या ट्रेन से। इस सवाल पर शाहरुख ने ट्रेन से पहली बार मुंबई आने का ज़िक्र करते हुए कहा कि उस यात्रा की यादें मेरे जेहन में आज भी ताजा हैं।

शाहरुख़ ने कहा, "उस दिन में जो हादसा मेरे साथ हुआ, वह मेरे लिए भी हैरान कर देने वाला था। दरअसल हुआ यह कि जिस ट्रेन से मैं मुंबई आ रहा था, उसके बारे में मुझे नहीं पता था कि मुंबई पहुंचते ही लोकल ट्रेन बन जाती है। मेरा तो रिजर्वेशन था। मैं अपने सीट में किसी को क्यों बैठने देता। मैं लोगों को बैठने नहीं दे रहा था। मैं यह भी कह रहा था कि सीट मेरी है। मैंने रिजर्वेशन करवाया है, इसके लिए मैंने पैसे दिए हैं। इसी दौरान मैंने मैंने एक महिला को बैठने की इजाजत दी और कहा कि आप बैठ जाइए, लेकिन मैं किसी और आदमी को मेरी बर्थ पर बैठाने की इजाजत आपको नहीं दूंगा। मेरे इतना ही कहते ही उस महिला ने मेरे गाल में जोर का थप्पड़ जड़ दिया। उसने कहा कि यह बर्थ तुम्हारी नहीं है, सभी की है।"

शाहरुख़ ने कहा- "दोस्तो, मुंबई ने मेरा कुछ ऐसा ही स्वागत किया था, जिसे मैं आज तक नहीं भुला पाया हूं।"