अगर चलती ट्रेन पकड़ने का शौक है.. तो इस वीडियो को जरूर देख लें

मुंबई (12 फरवरी): थोड़ी सी लापरवाही आपकी जिंदगी पर भारी पड़ सकती है। मुंबई में लगातार हो रहे हैं दर्दनाक हादसे इस बात की गवाही दे रहे हैं। बोरीवाली, दादर के बाद अब विलेपार्ले स्टेशन से बेहद दर्दनाक वीडियो सामने आया है। इन तस्वीरों को देखकर आप सबक ले सकते हैं।

मुंबई के विलेपार्ले स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है एक ऐसा दर्दनाक हादसा जिससे आप सबक ले सकते हैं। प्लेटफॉर्म से लोकल ट्रेन गुजर रही है और मुसाफिरों के बीच एक सफेद शर्ट और काले पैंट वाला लड़का चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश कर रहा है।

फुटेज में साफ दिख रहा है कि जिस गेट के रॉड को पकड़ने की कोशिश कर रहा है उस गेट पर पहले से ही एक शख्स खड़ा नजर आ रहा है, जो टस से मस नहीं हो रहा है। लोकल ट्रेन धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगती है। रॉड को पकड़कर ये शख्स ट्रेन पर चढ़ने की असफल कोशिश कर रहा है। 

विडियो 7 फरवरी का है। विलेपार्ले स्टेशन पर ये दर्दनाक हादसा रात 11 बजकर 20 मिनट पर हुआ था। 30 साल का रामवरोण चौपाल चलती ट्रेन को पकड़ने के चक्कर में जान गवां बैठा। मुबई में इस तरह का यह पहला हादसा नहीं है। पिछले 15 दिनों में तीन हादसे हुए हैं। (दीपक दुबे के साथ प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट)

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=4sXqz6rrmw0[/embed]