ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज बल्लेबाज को पीटना चाहते थे शोएब अख्तर

नई दिल्ली(28 जुलाई): पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर मैथ्यू हेडन को बुरी तरह मारना चाहते थे। फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए अख्तर ने कहा कि हालांकि वो अपने जमाने में ऐसा करना चाहते थे, लेकिन अब वो और हेडन काफी अच्छे दोस्त हैं।

 - गौरतलब है कि शोएब अख्तर और मैथ्यू हेडन की प्रतिद्वंदिता 1999 में ही शुरू हो गई थी। पाकिस्तान ने उस समय ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था और क्वींसलैंड के खिलाफ उनका अभ्यास मैच था। उसी मैच में अख्तर ने हेडन को दूसरी पारी में काफी परेशान किया था और कई बार गेंद हेडन के हेलमेट और शरीर में लगी। अख्तर ने मैच के दौरान हेडन को चिढाया भी था, हालांकि दिग्गज बल्लेबाज ने 128 रनों की बढ़िया पारी खेली थी। उसके बाद कई अंतर्राष्ट्रीय मैचों में भी दोनों का आमना-सामना हुआ। 2015 में हुए क्रिकेट ऑल स्टार्स इवेंट के एक मैच में भी अख्तर ने हेडन को आउट किया था।

- अख्तर ने इससे पहले ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि 19 बार बल्लेबाजों को रिटायर्ड हर्ट करने का रिकॉर्ड उनके नाम है। उन्होंने ब्रायन लारा के रिटायर्ड हर्ट होने की तस्वीर लगाई।