मेकअप करके TV शो में आए शोएब अख्तर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल


नई दिल्ली(21 जून): पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे लिपस्टिक और आई-शैडो लगाए हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो पाकिस्तानी टीवी चैनल के एक प्रोग्राम "जियो खेलो पाकिस्तान' के दौरान का है। इस कॉमेडी शो में वे बतौर जज शामिल हुए।


- टीवी प्रोग्राम में शोएब ने अपनी बायोग्राफी और क्रिकेट करियर पर चर्चा की।


- इस वीडियो में वे ऑडियंस और फैंस को बता रहे हैं कि वो इतने एनर्जेटिक कैसे रहते हैं?


- उन्होंने अपने बचपन के बारे में भी वीडियो में बताया है। लेकिन लोगों का ध्यान उनकी बातों से ज्यादा उनके मेकअप पर है।


- शोएब के मेकअप को लेकर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल, शोएब के चेहरे पर जरूरत से ज्यादा मेकअप लगा है। इस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।


- वायरल हो रहे वीडियो में शोएब अख्तर कह रहे हैं, "मेरी पैदाइश। मैं बचपन से बहुत चिड़चिड़ा था, नहीं ऐसा नहीं है। मेरी मां मुझे बताती थीं कि मैं बिल्कुल नहीं रोया। पैदा होने के बाद भी बिल्कुल नहीं रोया। मैं उन्हें कभी तग नहीं करता था। दूध पीकर बस आराम से सो जाता था। ये सब मेरी मां ने मुझे बताया। कभी भी मैं चीखता-चिल्लाता नहीं था। कि उन्हें पता था कि मुझे आगे जाकर पाकिस्तान के लिए खेलना है। इसलिए तो आप मुझे इतना प्यार करते हो ना। और इसलिए मैं इतना एनर्जेटिक रहता हू।’


- मेकअप के कारण शोएब अख्तर का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया गया। उन पर कई तंज कसे गए।


- एक फैन ने लिखा- आप तो अच्छे भले आदमी थे, औरत कैसे बन गए?


- दूसरे फैन ने लिखा- एक वक्त में बल्लेबाजों के लिए आतंक रहा, अब बिजली बाजी की तरह दिखाई दे रहा है।


- तीसरे फैन ने कमेंट किया- बेचारे शोएब का मेकअप देखो। टीवी चैनल ने मेरे पसंदीदा गेंदबाज का क्या बना डाला। पैसा कमाना इतना आसान नहीं होता।