अमरनाथ हमले पर बोले उद्धव, कहा- आतंकवादियों से लड़ें गोरक्षक

नई दिल्ली (11 जुलाई): अमरनाथ यात्रियों पर हमले की एक ओर जहां सभी राजनीतिक दलों ने निंदा की है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने इस मामले में गोरक्षकों पर हमला किया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने तंज कसते हुए कहा कि गोरक्षकों को आतंकियों से लड़ना चाहिए।


शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि हिंदुओं के मंदिर पर हमले इसी देश में संभव है। और अगर अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वालों के पास गौमांस होता, तो ये गौरक्षक ही उन सबको मार डालते। लेकिन अभी ये गौरक्षक भी नहीं दिख रहे।


उद्धव ठाकरे ने कहा कि गोरक्षक आतंकवादियों से जाकर लड़ेंगे। ठाकरे ने तंज कसते हुए कहा कि अगर आतंकियों के बैग में बम की जगह गोमांस होता तो गोरक्षक क्या करते? ठाकरे ने ये भी कहा कि हमने गोरक्षकों के बारे में बहुत सुना है, अब ये गोरक्षक जाएं और आतंकियों से लड़ें।


वहीं उद्धव ठाकरे ने इस मौके पर बालासाहब ठाकरे को याद किया। ठाकरे ने बताया कि उनके पास आज तमाम संदेश आए जिनमें ये कहा गया कि नब्बे के दौर में अमरनाथ यात्रा के दौरान बालासाहब ने श्रद्धालुओं की बहुत मदद की।


बता दें कि 10 जुलाई की रात श्रीनगर से जम्मू जाते हुए अमरनाथ यात्रियों की बस पर अनंतनाग में आतंकियों ने हमला बोल दिया था। इस हमले में सात तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 घायल हो गए। इस हमले को लश्कर आतंकी इस्माइल ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया।