MP: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री का निधन

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 जुलाई): मध्यप्रदेश के विदिशा में समय से इलाज न मिल पाने के कारण पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री भारती की मौत हो गई। बेटी की मौत की जानकारी लगते ही शिवराज सिंह की पत्नी साधना और पुत्र कार्तिकेय विदिशा पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने मौत संदिग्ध मानते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सूचना के अनुसार शिवराज की दत्तक बेटी भारती यहां नगर पालिका में नौकरी करती हैं। गुरुवार सुबह उसकी अचानक तबियत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टर की गैर मौजूदगी में भारती की हालत और बिगड़ने लगी. इसी बीच वो बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। 

आनन-फानन में उसे नर्सिंग होम के स्टॉफ के लोग और भारती के परिजन सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद भारती को मृत घोषित कर दिया। दत्तक बेटी की मौत की जानकारी लगते ही शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह बेटे कार्तिकेय के साथ अस्पताल पहुंच गईं। वहां वो अपने आंसू नहीं रोक पाईं। हालांकि उन्होंने मीडिया से इस बारे में कोई बात नहीं की।पिछले साल ही 1 मई को शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने भारती की शादी कराई थी।