BREAKING NEWS: मुलायम सिंह ने रामगोपाल को किया 6 साल के लिए पार्टी से बाहर

लखनऊ (23 अक्टूबर): इस समय एक बड़ी खबर समाजवादी पार्टी में हुई कलह से जुड़ी आ रही है। शिवपाल यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस इस बारे में जानकारी दी कि रामगोपाल यादव को पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है। शिवपाल यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने रामगोपाल यादव को पार्टी से बाहर निकाला है।

- शिवपाल यादव ने कहा कि रामगोपाल यादव हमेशा तिगड़म करते रहते हैं और उनके बीजेपी से रिश्‍ते हैं। - रामगोपाल यादव को पद और पार्टी से बाहर कर दिया गया है। - रामगोपाल पिछले कुछ दिनों में 3 बार बीजेपी नेताओं से मिली हैं। सीएम को समझना चाहिए कि कौन उनके साथ है। - रामगोपाल यादव के बेटे-बहू पर कई आरोप हैं, जिस कारण वह सीबीआई जांच से बचने के लिए बीजेपी से मिल रहे हैं। - रामगोपाल यादव माहौल खराब कर रहे हैं और उन्होंने ही बिहार में महागठबंधन से रिश्‍ता खत्म कराया था। - रामगोपाल ने मेरे खिलाफ षड्यंष रचा है और वह अपने बेटे को बचाने के लिए तिगड़म भिड़ा रहे हैं।

- अक्षय यादव और बहू यादव सिंह घोटाले में फंसी हुए हैं। - रामगोपाल यादव सपा को कमजोर करने में लगे हैं। - रामगोपाल हमेशा सपा नेताओं को अपमानित करते रहे हैं। - वह कभी भी पार्टी के साथ नहीं खड़े हुए। - मैंने उनका विरोध किया तो उन्होंने मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया। - उन्होंने नेताजी को भी कमजोर करने का काम किया है।

इससे पहले शिवपाल ने रामगोपाल का नाम लिए बगैर कहा की सीबीआई के डर से कुछ लोगो ने बीजेपी से हाथ मिला लिया।