पाक में हिंदुओं पर अत्याचार को लेकर शिवसेना का आजम खान पर तीखा हमला

नई दिल्ली(29 जुलाई): शिवसेना के मुखपत्र सामना में आज शिवसेना ने पाकिस्तान में बसे हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर गहरी चिंता जतायी है। शिवसेना पाक मे हिन्दुओं पर होनेवाले जुल्मों –सितम को लेकर...किसी एक मुसलमान पर खरोंच आने पर कोहराम मचानेवाले आजम खान जैसे नेताओं पर सामना के जरीये हमला भी बोला है

शिवसेना के मुताबिक...   1)    हिन्दुस्तान में किसी एक मुसलमान पर खरोंच भी आती है तो पाकिस्तानी शासनकर्ता कोहराम मचाने लगते है और उन्हें आजम कान जैसे यहां के नेताओं का साथ मिलता है..। लेकिन पिछले कुछ महीने से पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों कहलानेवाले हिन्दू समाज पर निर्मम हमले जारी है..और ये हमले दिन – प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है...। पाकिस्तान में मंदिरों को गिराया जा रहा है..।   2)    पाकिस्तान के हिन्दू उत्सवों और त्योहारों पर आतंक की परछाई है...इतना ही नहीं हिन्दू युवतियों को भगाकर मस्जिदों में ले जाया जाता है और वहां पर जबर्दस्ती उऩका धर्मातरण कराकर उनका निकाह करा दिया जाता है....इस तरह के मामले पाकिस्तान में खुलेआम हो रहे है..पिर भी वहां के हिन्दुओं को अपनी आवाज बुलंद कर न्याय मांगने की आजादी नहीं है..।

   3)    शिवसेना ने पाकिस्तान मे हिन्दुओं की दुर्दशा पर चिंता जताते हुये कहा है कि..पाक मे हिन्दुओं की गिनती तीसरे दर्जे के नागरिक मे की जाती है..जो गुलामगिरी की लाजार जिंदगी जिये...,इस तरह के हालात पाकिस्तान के शैतान कर रहे है.।   4)    पिछले कुछ सालें से पाक से हिन्दुओं का पलायन जारी है...और हिन्दुस्तान में आकर शऱण ले रहे है....पाक मे हिन्दू इस्लाम कबूल करे...,या फिर मौत को गले लाग लें...आसा खैफनाक स्थिति बनाकर रखी गयी है..।फरि भी इस शौतानें से जवाब मांगनेवाला कोई नहीं...।   5)    शिवसेना ने कहा है कि एक तरफ हमारे हिन्दुस्तान नमें यहां के मुसलमानों का जितना राजनितिक ,आर्थिक और धारमिक दुलार किया जाता है...उसका एक प्रतिशत दुलार भी पाकिस्तान मे उनके मुसलमानों का नहीं होता..।. 6)    शिवसेना के मुताबिक पाकिस्तान में पीड़ित अल्पसंख्यक हिन्दू समाज मोदी सरकार से आस लगाए बैठा है,..हिन्दुस्तान में मुसलमान सुरक्षित नहीं है का शोर माचानेवाले की हिम्मत आजम खान जैसे लोग दिखाते है और देश की इज्जत की धड्डियां युनो मे उड़ानेवाले आजम खान से कोई जवाब तक नहीं मांगता.।   7)    पाकिस्तान मे हिन्दुओं के वोट की कोई कीमत नहीं और उन्हें वोट की आजादी भी नहीं...इसिलिए वहां के हिन्दुओं के सामने मार खाने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है...हमारे देश में मुसलमान राष्ट्रपति,उपराष्ट्रपति,सर्वैच्च न्यायाधीश , लोकसभा का अध्यक्ष ,क्रिकेट टीम का कप्तान बन जैता है...राज्य और केन्द्र में मुसलमानों के चरणों मे मंत्री पद को अर्पित कर अपने को बेहतर धर्मनिरपेक्ष साबित करने की एक – दूसरे मे जैसे स्पर्धा लगी रहती है..इसी स्पर्धा मे किसी समय हिन्दुत्व के मुद्दे पर आंदेलन करनेवाले भी अब शामिल हो गये हैं..।.शिवसेना ने अपील करते हुये कहा है कि पाकिस्तान मे मरनेवाले हिन्दुओं के आक्रोश पर गर ध्यान दिया जाये तो बेहतर होगा..।