अयोध्‍या रवाना हुए शिवसेना कार्यकर्ता, रविवार को पहुंचेंगे उद्धव ठाकरे

                                                                                           Photo:Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 नवंबर): राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे अपने लाव-लश्कर के साथ शनिवार को अयोध्या जा रहे हैं। पार्टी ने इसके लिए भव्य तैयारी की है। शिवसेना कार्यकर्ताओं जत्था गुरुवार को भी मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हुआ है। उद्धव ठाकरे अयोध्या की जमीन से राम मंदिर निर्माण की हुंकार भरेंगे। वो अयोध्या में पुजारियों और साधु-संतों के साथ बैठक करेंगे।

                                                                                            Photo:Google 

अयोध्या मुद्दे को लेकर शिवसेना प्रमुख लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा था कि 15 लाख की तरह क्या राम मंदिर भी एक जुमला है। उधर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अयोध्या दौरे के लिए गुरुवार को पुणे के शिवनेरा किले से मिट्टी ली।

                                                                                           Photo:Google 

पुणे के जुन्नार तहसील में स्थित यह किला मराठा योद्धा राजा छत्रपति शिवाजी की जन्मस्थली है। ठाकरे ने किले से मिट्टी ली जिसे वह अपने साथ 25 नवंबर को अयोध्या ले जाएंगे। ठाकरे ने मुंबई में शिवसेना की विजयादशमी रैली के दौरान ऐलान किया था कि वह मिट्टी लेकर 25 नवंबर को अयोध्या पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राम मंदिर के निर्माण को लेकर सवाल करेंगे।