शिवसेना का हमला- उधर ऐतिहासिक केक काटा जा रहा था, उसी समय आतंकी देश को दहला रहे थे

नई दिल्ली(19 सितंबर): शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के ज़रिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर खिंचाई की है। शिवसेना ने पूछा है कि बार बार हो रहे हमले किसकी असफलता है?

- शिवसेना ने कहा है कि हिन्दुस्तान के विश्विख्यात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गुणवता का डंका पूरी दुनिया में पिटा जा रहा है। रविवार को दिनभर मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें दुनिया भर के नेताओं के शुभकामनाओ की बरसात हो रही थी, उसी समय हमारे फौजी अड्डे पर आतंकवादियों ने भयंकर हमला कर देश को दहला दिया।

- एक तरफ गुजरात में विशाल और ऐतिहासिक केक काटा जा रहा था और दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकवादी सेना के ब्रिगेड पर हमला बोल दिया। जिसमें 17 जवान शहीद हो गए।

- ये हमला पठानकोट एयरबेस  से बड़ा हमला है और ये हिन्दुस्तान की सुरक्षा सतकर्ता की बेईज्ज़ती है। मोदी की वाश्विक छवि को धूमिल करने की ते साजिश है और 4 महीने से जम्मू कश्मित में हिंसा जारी है। राज्य सरकार असहाय है और केंद्र सरकार की चेतावनी का कोई मोल नहीं है। बारामुला की सड़कों पर छोटे छोटे बच्चे हमारे जवान पर हमल कर रहे हैं। अब इसे क्या कहें?

- शिवसेना ने कहा कि पाकिंस्तान जिंदाबाद नारा कगते हुए लोग सड़कों पर नंगा नाच कर रहे हैं। ऐसे मर कश्मीर की सरकार को बर्खास्त कर वहां मार्शल लॉ लगा देना चाहिए क्यूंकि राष्ट्रपति शाशन से भी कश्मीर की स्थिति नियंत्रण में आने की संभावना नहीं है।

- शिवसेना ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर के हालत हाथ से निकल चूका  हैं औए हालत कांग्रेस की शासन से भी बदतर हो चले  हैं , और इस सच को बीजेपी को स्वीकारना होगा।

- शिवसेना ने सवाल किया कि पाकिस्तान के 4 आतंकी हमला करते हैं हमारे 17 जवान मारे जाते हैं। युद्ध में जीता कौन? 4 आतंकी का खात्मा कर दिया इसलिए जश्न मनाया जाये या 17 जवान शहीद हो गए उसके लिए आंसू बहाया जाये। इसपर विचार अब सवा करोड़ जनता को करना होगा।

- शिवसेना ने हिन्दुस्तान की सुरक्षा को लेकर कहा कि जब पठानकोट के एयरबेस में हमला हुआ था तभी हिन्दुस्तान की सुरक्षा मशीनरी का पर्दाफाश हो गया था। अब तो पाकिस्तान ने सीधे युद्ध  का ऐलान कर दिया है।

- शिवसेना ने बीजेपी और मोदी सरकार ओअर सीधा हमला करते हए कहा कि हिन्दुस्तान के सत्ताधीश सिर्फ चेतावनी देने के आलावा कुछ करते नहीं दीखते हैं।

- शिवसेना ने कहा कि पकिस्तान के हाफिज सईद जैसे लोग कश्मीर के सवाल पर हिन्दुस्तान सबक सिखाने के लिए सिर्फ धमकी देकर ही नहीं रुकते बल्कि पठानकोट से लेकर उरी तक फौजियों के अड्डे पर हमले कर अंजाम भी देते हैं ।

- शिवसेना ने मोदी सरकार को सीधे सीधे कहा कि पाकिस्तानी साजिश के सुबूत क्या खोजते हैं ऐसे सुबूत अंतराष्ट्रीय स्तर पर कौड़ियों के मोल साबित होते हैं।