उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- अचानक मुसलमानों की याद क्यों आ गई

नई दिल्ली(28 सितंबर) शिवसेना के मुखपत्र सामना में उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर तीर चलाए हैं। मुसलमानों को लेकर कोझीकोड मे मोदी के दिये गये भाषण पर उद्दव ने सवाल उठाये हैं। 

- उद्धव ने पूछा कि आज अचानक मुसलमानों का क्या जरूरत आन पड़ी।

- उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकार बदल गई, फिर भी मुसलमानों की खुशामद का नया प्रयोग जारी है।

- उद्धव ने सामना में मोदी द्वारा मुसलमानों को अपना बनाकर उन्हें मुख्य प्रवाह मे लाना और वक्त की जरूरत बताने पर कटाक्ष किय़ा। मुसलमानों को वंदे मातरम का विरोध करना छोड़ना होगा जो वंदे मातरम का उद्घोष करेगा वह मुसलमान अपना ही है। इस देश में लाखों मुसलमान है यह सौभाग्य की बात है।

- उद्धव ठाकरे ने सामना के मे पूछा है कि क्या उन मुसलमानों को अपनी छाती से लगाकर अपना कहा जाए। जो इस्लामिक स्टेट के झंडे फहरा रहे है और बुरहान वानी के लिए शौक मना रहे है।

- उद्धव के मुताबिक मुसलमानों को साथ लेकर राजनिति करनेवालों का एक नया बैंक बन गया है और इसके चलते राम मंदिर का कंगूरा उतरता हुआ दिखाई दे रहा है। मुसलमान इस देश का सर्वकालीन दुश्मन नहीं,लेकिन हिन्दुओं को उनके कारण ही हिन्दुस्तान मे सम्मान और अधिकार नहीं मिल रहा है।

- आखिर में उद्धव ठाकरे ने सामना के संपादकीय मे कहा है कि सरकार बदल गई,फिर भी मुसलमानों की खुशामद का नया प्रयोग जारी है। मुसलमानों को गले लगाओं ऐसा मोदी के कहते ही उनके शब्द जुबान पर पिघलने से पहले ही मुस्लिम मोर्चे का बम फूट जाए, इसे किस बात का लक्षण समझे।