'अपमान करवाने बार-बार अमेरिका क्यों जाते हैं शाहरुख़'

नई दिल्ली(13 अगस्त): शाहरुख़ खान को बार-बार अमेरिका में सिक्योरिटी चेकिंग के नाम पर रोके जाने को लेकर सामना ने चुटकी ली है।

- सामना ने लिखा की शाहरुख़ खान को समझ जाना चाहिए की अपना देश ही सबसे अच्छा है। सामना ने लिखा की तमाम राजनैतिक, सामजिक और कई दूसरे विषयों पर राय देने पर अभिनेता अपने लिए विवाद पैदा कर देते है।

- सामना ने आमिर खान पर तीखा हमला बोलते हुए कहा की "एक खान महाशय की पत्नी को तो हिंदुस्तान में बढ़ती असहिष्णुता असह्य होने से देश छोड़कर विदेश में बसने की इच्छा होती है लेकिन हिंदुस्तान में चमकने वाले इन सितारों का यूरोप, अमेरिका के हवाई अड्डो पर जो हाल होता है और उन्हें इस से जो अपमान का सामना करना पड़ता है, उसे देखे तो, सबसे अधिक असहिष्णुता यूरोप और अमेरिका के समुदाय में ही दिखता है।"

-सामना में लिखा की शाहरुख़ खान के साथ जो घटित हुआ उसका निषेध हिंदुस्तान के विदेश मंत्रालय को लेना ही चाहिए। विशेषतः शाहरुख़ खान के मामले में यह असभ्य तरीके से जांच बार बार क्यों होती है ? शाहरुख़ हिंदुस्तान के सामाननीय नागरिक है और सुरक्षा के नाम पर उहने नंगा करना अमेरिका के कोनसे कानून में है ?

- सामना ने लिखा कि शाहरुख़ बार बार क्यों जाते है अपना अपमान करवाने। अगर शाहरुख़ इस घटना के बाद उलटे पाँव हिंदुस्तान लौट आते तो अमेरिका की बनावटी असहिष्णुता का भांडा फुट जाता।