चुनाव नतीजों पर शिवसेना का तंज : 'मोदी का जादू नहीं चला, बीजेपी क्षेत्रीय दलों को नहीं हरा सकी'

नई दिल्ली (20 मई) :  असम में शानदार जीत समेत पांच राज्यों के चुनाव नतीजों को लेकर बीजेपी बेशक अपनी पीठ थपथपा रही है। वहीं बीजेपी के सबसे पुराने सहयोगी दल शिवसेना की नज़र में इन नतीज़ों में ज़्यादा इतराने वाली कोई बात नहीं है। शिवसेना का कहना है कि मोदी का जादू नहीं चला।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में संपादकीय में लिखा है, ”मोदी का जादू नहीं चला। दुर्भाग्‍यजनक है किे भाजपा को इन राज्‍यों में बड़ी सफलता नहीं मिली। भाजपा ने असम में कांग्रेस को हराया लेकिन जयललिता, ममता बनर्जी और लेफ्ट को नहीं हरा पाई। हमें यह सच स्‍वीकारना होगा कि भाजपा क्षेत्रीय पार्टियों को नहीं हरा सकती।”

शिवसेना ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ममता मुक्त पश्चिम बंगाल का नारा दिया था और कहा था कि "ममता के राज में भ्रष्टाचार, आतंकवाद, गुंडागर्दी बढ़ी है। शाह ने इतना तक कहा था कि पश्चिम बंगाल आंतकवाद और बम का कारखाना बन चुका है, लेकिन बंगाली जनता ने जीत का रसगुल्ला ममता दीदी को ही खिलाया। यदि बंगाल में खाता ही लक्ष्य था तो उसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी के आला नेताओं को अपनी प्रतिष्ठा लगाने की जरूरत नहीं थी।"