'बीजेपी को चुनाव के समय राम याद आते हैं और बाद में भेज देते हैं वनवास''

नई दिल्ली(29 जनवरी):  शिवसेना नेता और सामना के संपादक संजय राउत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। बीजेपी के राम मंदिर बनाने के मुद्दे पर शिवसेना लीडर ने कहा कि चुनाव के समय ही बीजेपी को राम याद आ जाते है और चुनाव के बाद उन्हें फिर से वनवास पर भेज देते हैं। शिवसेना ने बीजेपी को गुडों की पार्टी बताया है।

- बीजेपी पर हमला बोलते हुए शिवसेना नेता ने कहा कि, भ्रष्टाचार के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि, जब स्कैम तो महा सरकार में ही हो रहा है। जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते हैं।

- शिवसेना ने बीजेपी को गुडों की पार्टी बताया है। राउत ने कहा कि बीजेपी ने पार्टी ने गुंडे भर रखे हैं। राउत ने हिंदुत्व और राम मंदिर के मुद्दे पर भी बीजेपी को घेरा। राउत का कहना है कि चुनाव के दिनों में ही भाजपा को राम मंदिर और भगवान राम की याद आती है। इसके बाद उन्हें वनवास में भेज दिया जाता है। इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर भी हमला बोला है। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर घोटालेे करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिनके खुद के घर शीशे के होते हैं वह दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते हैं।