कपिल शर्मा ने फ्लाइट में बदसलूकी की थी, उन पर बैन नहीं लगा: शिवसेना


नई दिल्ली(27 मार्च): शिवसेना ने एअर इंडिया के इम्प्लॉई को पीटने वाले अपने सांसद रवींद्र गायकवाड़ का बचाव किया है। पार्टी ने यह मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया। कहा, "कपिल शर्मा (कॉमेडियन) ने फ्लाइट में नशे में बदसलूकी की थी, लेकिन उन पर बैन नहीं लगा, तो हमारे सांसद पर बैन क्यों लगाया गया?


- एयरलाइन्स का सांसद पर बैन गलत है।" सपा भी शिवसेना के सपोर्ट में नजर आई। उसने पूछा कि क्या एयरलाइंस को किसी सांसद को बैन करने का हक है। इस पर यूनियन एविएशन मिनिस्टर अशोक गजपति राजू ने कहा, "नियम सबके लिए बराबर है।" बता दें कि एअर इंडिया समेत 6 एयरलाइन्स ने शिवसेना सांसद को 'नो फ्लाई लिस्ट' में डाल दिया है। शिवसेना ने सांसद के सपोर्ट में महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में बंद का भी एलान किया है।


- पार्टी सांसद आनंदराव अडसूल ने एयरलाइन्स द्वारा गायकवाड़ को बैन करने का मामला सोमवार को लोकसभा में उठाया।


- उन्होंने स्पीकर सुमित्रा महाजन से कहा, "हमें उम्मीद है कि आप यह मुद्दा सरकार के साथ उठाएंगी।"


- अडसूल ने यह भी कहा कि एयरलाइन्स का सांसद पर बैन लगाना गलत है।


- उधर, राज्यसभा में सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा, "एयरलाइन्स द्वारा गायकवाड़ को बैन करना दादागिरी है। क्या अपनी ड्यूटी के लिए ट्रेवल कर रहे सांसद को कोई एयरलाइन बैन कर सकती है?"


- शिवसेना स्पोक्सपर्सन मनीषा कायंदे ने कहा- एअर इंडिया के बाद 4 और एयरलाइन्स का गायकवाड़ को नो-फ्लाई लिस्ट में डालने का फैसला बेतुका है। गायकवाड़ क्रिमिनल नहीं हैं।